बॉलीवुड में कुछ समय पहले ही डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी नजदीकी दोस्तो हैं। ये दोनों बचपन की सहेलियां अक्सर एक-दूसरे के साथ मौज-मस्ती करती हुई देखी जा सकती हैं। जब भी सुहाना मुंबई में होती हैं तो अनन्या उनसे मिलने जरूर जाती हैं। हाल में हमारे सहयोगी चैनल जूम से बात करते हुए अनन्या ने बताया कि सुहाना कब बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। 



अनन्या ने इस बातचीत में सुहाना के साथ अपने इक्वेशन पर भी बात की। उन्होंने कहा कि सुहाना जब चाहें बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। सुहाना ने बताया कि अभी वह फिल्म स्कूल में जा रही हैं। इसकी पढ़ाई करने के लिए वह न्यू यॉर्क जा रही हैं। उन्होंने कहा कि लगता है कि सुहाना पहले अपनी एजुकेशन पूरी करना चाहती हैं और उसके बाद ही जब भी उन्हें ठीक लगेगा वह वापस आकर ऐक्टिंग करने लगेंगी। 



अनन्या ने यह भी कहा कि सुहाना बेहद टैलंटेड हैं और वह उन्हें परफॉर्म करते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकती हैं। इस बीच बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' के बाद अनन्या अपनी अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: