सभी के जुबान पर फिल्म 'कबीर सिंह' का ही नाम है जिसके चलते बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सभी के दिलों दिमाग पर छाए हुए है। बॉलीवुड में इस फिल्म की वाहवाही करते लोग थक नहीं रहे हैं और यह फिल्म दिन व दिन खूब कमाई करती जा रही है। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस वक्त कियारा आडवाणी अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा अडवाणी इस फिल्म में अपने सिंपल और स्वीट लुक में बहुत खूबसूरत दिख रही है तो वहीं शहीद के तेवर भी लोगों को दीवाना बना रहे है।



फिल्म 'कबीर सिंह' की हीरोइन कियारा आडवाणी को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया और जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गयी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में कियारा आडवाणी बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। कियारा ने लॉन्ग कॉटन व्हाइट ड्रेस के साथ सिल्वर फ्लैट पहने हुए है जिसमें वह बहुत स्टाइलिश लग रही हैं। लॉन्ग कॉटन व्हाइट ड्रेस पर कियारा ने ब्लैक शेड्स पहने हुए हैं जो उनके लुक को पूरा कर रहा है। कियारा ने अपनी ड्रेस से मैच करता एक हैंडबैग भी केरी किया हुआ है। कियारा की यह तस्वीरें लोगों को बहुत पंसद आ रही है और बहुत से लोग इन तस्वीरों को शेयर करते भी दिखाई दे रहे हैं।



बताया जा रहा है कि कियारा एक शूट के लिए दिल्ली रवाना हुई हैं। कियारा एयरपोर्ट पर एक दम यूनिक अंदाज में दिखी उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ बालों में स्कार्फ बांधा हुआ था जो उन पर बहुत ही अच्छा लग रहा था। तस्वीरों में अपनी क्यूट स्माइल से कियारा ने सभी का दिल धड़का दिया है। कियारा आडवाणी अपने स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग के चलते सोशल मीडिया पर वाहवाही बटोरती रहती हैं। फिल्म 'कबीर सिंह' 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है और अभी भी इस फिल्म को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। 'कबीर सिंह' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। 'कबीर सिंह' में कियारा ने प्रीति का किरदार निभा सबको अपना दीवाना बना लिया है।



शाहिद और कियारा की बेहतरीन लव स्टोरी इस फिल्म में देखते ही बनती है। 'कबीर सिंह' के बाद अब कियारा बहुत जल्द 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'शेरशाह' और 'गुड न्यूज' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि  2014 में आयी फिल्म 'फ़गली' से कियारा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की और बाद में वह हिंदी बायोपिक 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में साक्षी के कैरेक्टर में नजर आयी। कियारा के अभिनय को सबने सराहा और हाल ही में वह फिल्म कलंक में भी दिखाई दी। कियारा अडवाणी नेटफ्लिक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में अपने कामुक दृश्य को लेकर काफी समय तक सुर्खियों में बनी हुई थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: