जस्टिन बीबर के नाम से पूरी दुनिया वाकिफ है, अपनी आवाज से सभी को दीवाना बनाने वाले हॉलीवुड के फेमस सिंगर जस्टिन बीबर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन इस बार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बाल्डविन ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने पिछले साल सीक्रेट शादी रचाई थी जिसे लेकर भी ये दोनों सुर्खियों में छाए थे। हाल ही में हॉलीवुड के इस क्यूट और स्टाइलिश कपल को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया और इस कपल को एक साथ देख लोग इन्हें कैमरे में कैद करने से खुद को नहीं रोक पाए। दोनों को एक साथ इससे पहले भी कई बार देखा जा चूका है।



जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बाल्डविन रेस्टोरेंट के बाहर मैचिंग आउटफिट में दिखे। 25 वर्षीय गायक जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी 22 वर्षीय पत्नी हैली बाल्डविन अपने अनोखे अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। रेस्टोरेंट के बाहर हैली बाल्डविन के लुक ने सभी का दिल जीत लिया और उनकी खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। वहीं हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर स्माइली इमोजी वाली ऑफ व्हाइट टीशर्ट और क्रीम शॉर्ट्स में हैंडसम लग रहे है। जस्टिन बीबर के इस लुक की लाखों लड़कियां दीवानी है। तस्वीरों में यह स्टाइलिश कपल मैचिंग कपल की आउटफिट को पूरा करता दिख रहा है।


हैली बाल्डविन एक अमेरिकन मॉडल है जिनके लाखों फैन हैं। सोशल मीडिया पर वारयल हो रही तस्वीरों में हैली बाल्डविन व्हाइट टैंक टॉप, ब्लू डेनिम कट-ऑफ शॉर्ट्स में गजब ढाह रही हैं। हैली बाल्डविन ब्लू डेनिम कट-ऑफ शॉर्ट्स के साथ व्हाइट स्नीकर्स और एक बेज क्रॉप्ड ट्रेंच कोट में बहुत ही स्टाइलिश और हॉट नजर आ रही हैं जिसके चलते लोग इनके इस बोल्ड लुक के कायल हो रहे हैं। हॉलीवुड की यह जोड़ी अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।



दरअसल जस्टिन बीबर सेलिना गोमेज़ से ब्रेकअप के बाद हैली बाल्डविन हैली को डेट कर रहे थे, दोनों एक दूसरे को साल 2016 से डेट कर रहे थे और अब इस जोड़ी के करोड़ो फैंस बन गए। 
कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन डिप्रेशन के दौर से भी गुजर चुके हैं। दरअसल दोनों ने सीक्रेट मैरिज की थी। बता दें कि शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला जिससे सबको पता चला की इन दोनों ने शादी कर ली हैं। हैली ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम को बदलकर हैली बीबर कर दिया था और जस्टिन ने अपने अकाउंट पर दोनों की एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है 'मेरी वाइफ शानदार है'। अब ये दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश है और ज्यादातर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते देख जाते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: