नयी दिल्ली। आज की तारीख में जिन दो फील्ड्स में सबसे ज्यादा ग्लैमर पाया जाता है वो है क्रिकेट और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री। कई सारे ऐसे क्रिकेटर रहे हैं जिनका नाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ चुका है। इनमें से कई जोड़ियां ऐसी रहीं जो महज अफेयर तक ही रुक गईं तो कुछ जोड़ियों ने जीवन भर का सफर तय किया। इस फेहरिस्त में एक नया नाम जुड़ गया है। ये नाम है भारतीय टीम के युवा क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह का। खबरों की मानें तो साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ उनके अफेयर की खबरें चल रही हैं। अब एक्ट्रेस का इन खबरों पर रिएक्शन भी आ गया है।

Image result for Bolar Bumrah's name associated with him, the actress told the truth


दोनों के लिंक-अप की खबरें आ रही हैं। इन खबरों को तब तूल मिला जब दोनों ने एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट किया। इसके बाद से ये खबरें तेज हो गईं। हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस का कुछ और ही कहना है। पिंकविला के मुताबिक अनुपमा ने इन खबरों का कोरी अफवाह बताया है। उनका कहना है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। अनुपमा ने अपने बयान ने इस सभी चर्चाओं को खत्म कर दिया है।


केएल राहुल का भी जुड़ा आकांक्षा रंजन के साथ नाम

आपको बता दें कि इससे पहले क्रिकेटर के.राहुल को लेकर भी सुर्खियां थीं। पहले जहां कहा जा रहा था कि वे सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। वहीं हाल ही में खबरें आईं थीं कि केएल राहुल, आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन को डेट कर रहे हैं। दरअसल आकांक्षा ने शनिवार को भारत और श्रीलंका के मैच की एक फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी में डाली थी। जिसमें केएल राहुल दिख रहे हैं।


इस मैच में केएल राहुल ने अपनी बैटिंग का जौहर दिखाते हुए रोहित शर्मा के साथ शतक लगाया था। इसके बाद से ही आकांक्षा और केएल राहुल की डेटिंग की खबरें फैलने लगी। आपको बता दें कि इन दिनों बुमराह और केएल राहुल, दोनों ही इंग्लैंड में हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में हिस्सा ले रहे हैं। दोनों ही अभी अच्छी फॉर्म में हैं। अच्छी बात ये है कि अब भारत सेमी फाइनल में पहुंच गया है और यहां उनका मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। ये मैच 9 तारीफ को होने वाला है, जिस पर हर एक इंडियन की नजरें टिकी हुईं हैं।








మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: