नयी दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं। कंगना अपनी पिल्म को सुर्खियों में लाने के लिए रिलीज से पहले अधिकतर किसी न किसी सितारे के ऊपर आरोप लगाना, नेपोटिजम की बहस, रितिक रोशन को लेकर कोई न कोई कहानी बनाना की नई कहानी, आदित्य पंचोली के दशक पुराने झगड़े  जैसे न जाने कितने विवाद को लेकर चर्चा में आ जाती हैं लेकिन इस बार कुछ और ही विषय के कारण सोशल मीडिया में छा गई है।




दरअसल अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के के नए गाने के लॉंच के समय एक रिपोर्टर से जमकर लड़ाई हुई।  दरअसल एकता कपूर, कंगना रनौत और राजकुमार राव अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग को लॉन्च करने पहुंचे थे। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय एक रिपोर्टर जस्टिन राव ने जैसे ही सवाल पूछने से पहले अपना नाम बताया तो कंगना को उनके खिलाफ एक ऐसी खबर याद आ गई। जो कि मणिकर्णिका के समय उनके खिलाफ छापी थी। फिर क्या कंगना उस रिपोर्टर के ऊपर बरस पड़ी। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कि रिपोर्टर को खूब लताड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।


Image result for kangana ranaut


कंगना की इस झड़प के कारण प्रेस कॉन्फ्रेंस में खूब हंगमा हुआ। जस्टिन राव के सवालों के जवाब देने के बदले कंगना उन्हीं पर कई तरीके के आरोप लगाने लगी। कंगना ने रिपोर्टर पर आरोप मढ़ दिया कि उन्होंने उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ खिलाफ लिखा है, साथ ही उनके खिलाफ अनाप-शनाप बातें ट्वीट की हैं।  


Image result for kangana ranaut manikarnika


इस बारें में जस्टिन ने कहा कि कंगना आप मेरे ऊपर ऐसे आरोप नहीं लगा सकती है। वह जो भी लिखते है वह सच लिखते है। उन्होंने कभी भी कंगना के बारें में कुछ गलत नहीं लिखा है।


जस्टिन के बार-बार सफाई देने पर भी कंगना चुप नहीं हुई। वहीं दूसरी ओर रिपोर्टर ने फिल्म और उनके खिलाफ घटिया बातें लिखने‌ के आरोपों से भी साफ इनकार किया। बात यहीं पर नहीं रुकी इसके बाद कंगना ने कहा कि यह रिपोर्टर मणिकर्णिका से संबंधित इंटरव्यू के लिए पूरे 3 घंटे साथ में वैनिटी वैन में वक्त बिताया। इतना ही नहीं वह उन्हें पर्सनल मैसेज भी करते हैं।


इस बारें में रिपोर्टर ने बढ़े ही सम्मान के साथ कहा कि उन्होंने कभी भी खिलाफ घटिया बातें लिखीं गईं। पत्रकार ने बड़ी समझदारी और सम्मान के साथ बार-बार दोहराया कि न तो उन्होंने उनके साथ कभी लंच किया और न ही वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए हैं, मगर कंगना बिल्कुल भी कुछ भी सुनने के मूड में नहीं थीं।


जिसके बाद रिपोर्टर ने कहा कि आप ट्वीट्स, मैसेज के स्क्रीन शॉट्स हमें दिखाए। जिसके बाद ही मैं इस बात को मानूंगा। जिसके बाद कंगना ने कहा कि वह इसे जरुर शेयर करेंगी। इसके साथ ही कगंना ने रिपोर्टर के ऊपर 'घटिया सोच' का आरोप भी लगा दिया।


इस मौके पर फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर, फिल्म के हीरो राजकुमार राव, लेखिका कनिका ढील्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे, विवाद को बढ़ता देख एकता कपूर ने बीच-बचाव करने और मामले को शांत करने की कोशिश की। लेकिन वह इस चीज में सफल नहीं हुई।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: