डायरेक्‍टर डेविड धवन की अपकमिंग फिल्‍म की शूटिंग 5 अगस्‍त से बैंकॉक में शुरू होगी। वरुण धवन, सारा अली खान और परेश रावल स्‍टारर इस फिल्‍म को कुली नं 1 का रीमेक बताया जा रहा था लेकिन बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान खुद डेविड ने कहा कि जिस रीमेक पर वह पिछले एक साल से काम कर रहे थे, वह असल में अब पूरी नई फिल्‍म है। 


अब हमारे सहयोगी मिरर को मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्‍म की टीम ऑरिजनल चार्टबस्‍टर 'मैं तो रस्‍ते से जा रहा था' को रीक्रिएट करने जा रही है। नए वर्जन को तनिष्‍क बागची कंपोज करेंगे। 


डेविड ने कहा, 'ऑरिजनल सॉन्‍ग से छेड़छाड़ नहीं की जाएगी। यह हमारी फिल्‍म का महत्‍वपूर्ण गाना है। चूंकि समय बदल गया है, इसलिए वरुण और सारा के साथ मैं गाने को बिल्‍कुल अलग तरह से पिक्‍चराइज करूंगा।' डेविड ने आगे कहा कि फिल्‍म की सफलता में गानों की रीकॉल वैल्‍यू का बड़ा रोल होता है। 


बता दें, 1995 में आई इस फिल्‍म के ऑरिजनल गाने को बेंगलुरु में शूट किया गया था। इसे याद करते हुए डेविड ने बताया, 'भेल पूरी मुंबई का सिग्‍नेचर स्‍ट्रीट फूड है। हमें बेंगलुरु में एक ऐसी जगह मिली जहां भेल पूरी के कई स्‍टॉल थे और गोविंदा व करिश्‍मा इसके पास से टहलते हुए 'मुंबई' को एक्‍सप्‍लोर करते हैं। मुझे उस वक्‍त लगा कि शहर के तत्‍व को कैप्‍चर करने का यही बेस्‍ट तरीका है।' 


यह पूछे जाने पर कि नए गाने से फैंस क्‍या उम्‍मीद करें, डायरेक्‍टर ने मुस्‍कुराते हुए कहा, 'यह एक फन सॉन्‍ग है जो कि कपल के बीच के बॉन्‍ड को दर्शाता है।'





మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: