ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन बीते दिनों अपने परिवार पर संगीन आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था वो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं लेकिन उनके घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ हैं। इन सब बयानों पर रोशन परिवार ने चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब इस पर पहली बार ऋतिक का बयान आया है।


ऋतिक रोशन ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'ये हमारे परिवार का बहुत ही निजी और सेंसिटिव मामला है। दीदी ऐसी हालत में मुझे नहीं लगता कि मुझे उनके बारे में कुछ भी बयान देना चाहिए। यह दुर्भाग्य की बात है कि इस वक्त मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा है।' 



ऋतिक ने आगे कहा, 'जहां तक मुस्लिम होने वाली बात है धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहीं ना ही मेरी पूरी जिंदगी में कभी इस पर चर्चा की गई या इस बात को महत्व दिया गया। शायद कोई भी परिवार ऐसी परिस्थिति में बेबस होगा, जैसे हम लोग हैं।'


पिंकविला से बातचीत में सुनैना ने कहा था कि वह एक मुस्लिम लड़के रूहेल अमिन से प्यार करती हैं। रूहेल एक जर्नलिस्ट हैं, जिनसे सुनैना की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। परिवार के घर के डर कारण उन्होंने लड़के का नंबर सेव नहीं किया था।


सुनैना के मुताबिक इस रिश्ते पर उनके पिता राकेश रोशन का कहना है कि मुस्लिम लड़का एक आतंकवादी है। ऐसे में मुस्लिम होने की वजह से रोशन परिवार उसे एक्सेप्ट नहीं कर रहा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: