जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी न केवल हरियाणवी बल्‍कि भोजपुरी, हिंदी और पंजाबी गानों पर भी खूब थ‍िरकती हैं। सपना चौधरी जितनी फेसम हरियाणा में हैं, उतनी ही लोकप्रियता उनकी पंजाब में है। कुछ वक्‍त पहले वह पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ एलबम में नजर आई थीं। एलबम बावली तरेड में उन्‍होंने दलेर संग जुगलबंदी की थी। अब उनका नया पंजाबी गाना 'रंग ब्राउन नी' र‍िलीज हो गया है। इस गाने में सपना चौधरी का बेहद द‍िलकश अंदाज नजर आया है। 


सपना चौधरी नए गाने 'रंग ब्राउन नी' में नागिन डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने में वह स्‍टेज पर कई सारी डांसर्स के साथ परफॉर्म कर रही हैं। उनका आउटफ‍िट पर काफी शानदार नजर आ रहा है। मेकअप के साथ आंखों पर मोटा काजल सपना चौधरी के अंदाज को और द‍िलकश बना रहा है। बता दें कि यह पंजाबी गाना जाने माने पंजाबी सिंगर कप्‍तान लाडी ने गाया है और खुद कप्‍तान सपना चौधरी संग इस गाने में नजर आए हैं।




सपना चौधरी का ये गाना 9 जुलाई को ही रिलीज हुआ है। सपना चौधरी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस गाने के रिलीज होने की जानकारी दी जिसके बाद यह यूट्यूब पर छा गया। कुछ ही घंटों में इस गाने को चार लाख बार देखा जा चुका है। 


बता दें कि सपना चौधरी सलमान खान के शो बिग बॉस 11 का हिस्‍सा रही थीं। उसके बाद से उन्‍हें ग्‍लोबल पहचान मिली थी। हाल ही में सपना ने बॉलीवुड में डेब्‍यू किया है। उनकी फ‍िल्‍म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स हाल ही में र‍िलीज हुई है जिसमें वह आईपीएस अफसर बनकर नजर आई हैं। इन दिनों पर राजनीति में भी खूब चर्चित हैं। उन्‍होंने हाल ही में भाजपा का दामन थामा है।






మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: