आज का जमाना वैसे तो आधुनिकता का है और इस आधुनिक और पश्चिमी चलन में पहने जाने वाले ज़्यादातर कपड़े हर किसी को और भी ज्यादा आकर्षक बना देती हैं, खासकर लड़कियों को। मगर आपको यह भी बता दें की जमाना चाहे कितना भी आधुनिक क्यों ना हो जाए लेकिन जब कोई भी महिला साड़ी पहनती है तो जैसे उसकी खूबसूरती में चार चाँद लग जाता है। और इस बात को इस ब्रिटिश अभिनेत्री ने एक बार फिर साबित कर दिया है। बता दें की वैसे तो ये एक ब्रिटिश अभिनेत्री एवं एक मॉडल है मगर साड़ी में यह अभिनेत्री इतनी ज्यादा सुंदर नजर आ रही है की क्या कहने।



असल में हम बात कर रहे हैं मोडल व अभिनेत्री एमी जैक्सन को जो हिंदी, तमिल और तेलगु फिल्मों के लिए काफी प्रसिद्ध है। बताते चलें की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री एमी जैक्सन हाल ही एक पार्टी में ट्रांसपेरेंट साड़ी में नजर आई जहां उन्हे देखने वाले बस उन्हे देखते ही रह गए। सबसे खास बात तो ये थी की ट्रांसपेरेंट साड़ी में एमी बेहद ही हॉट नजर आ रही थी और अपने इस लूक से वो सभी के दिलों में आग भी लगा रही थी। वैसे आपको ये भी बताते चलें की उनआए लूक सोशल मीडिया पर भी खूब आग लगा रहा, फ़िलहाल आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की एमी सेंट एडवर्ड कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकी है।



जिसमें इन्होंने अंग्रेजी साहित्य की पढाई किया है, इन्होंने कई सारी बॉलीवुड और साउथ की फिल्में की है। मित्रो आप को ये बता दें की एमी का जन्म 31 जनवरी 1992 को लंदन, ब्रिटेन में हुआ था। अब वह 26 साल की हो चुकी है। एमी ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद हॉट नजर आई अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर लग गई काफी एक्टिव रहती है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: