फिटनेस को लेकर इन दिनों बॉलीवुड के सितारें हर जगह छाए हुए हैं और ऐसे में अब एक और अदाकारा की तस्वीरें इसी कड़ी में सामने आयीं है। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का जादू इन दिनों लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरों से लोग उनकी फिटनेस के दीवाने हो गए है। आए दिन कोई न कोई सेलब्रिटी अपनी फिटनेस के चलते सुर्खियां बटोरता नजर आ ही जाता है। बॉलीवुड में आने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिटनेस पर बहुत मेहनत की है और उसका परिणाम आप सब देख ही सकते हैं कि पहले सोनाक्षी का 90 किलो वजन था जिसके बाद उन्होंने  30 किलो वजन घटा कर उन्होंने शानदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है।



बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मेहनत और दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। फिटनेस फ्रीक सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने फैंस के साथ शेयर की हैं जिसके बाद लोग उनके लुक के दीवाने हो गए हैं। हमेशा ट्रेडिशनल लुक से सबको दीवाना बनाने वाली सोनाक्षी अपने लेटेस्ट फोटोशूट में स्पोर्टी लुक में बहुत ही बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं जिसके बाद लोगों की धड़कनें और भी तेज हो गयी हैं। सोनाक्षी अपनी इन तस्वीरों में एथलीट लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और उनके फैंस को उनका यह अंदाज खूब भा रहा है।



सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सोनाक्षी ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ऑरेंज कलर की जैकेट में कहर ढाह रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने इस  एथलीट लुक के साथ उनके बाल भी अफ्रीकी स्टाइल में नजर आ रहे हैं जो बेहद कूल लग रहे हैं। सोनाक्षी अपनी कुछ तस्वीरों में ब्लू टैंक टाॅप के साथ स्किनफिट जैगिंग में भी दिखाई दे रही हैं। अपनी इन तस्वीरों से सोनाक्षी सभी पर अपना जादू चलाती नजर आ रही हैं जिसके बाद सभी लोग इनकी इन तस्वीरों को शेयर करते दिख रहे हैं। फिल्म 'दबंग' से सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की और आज उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं।



बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म 'खानादानी शफाखाना' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है और इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ रैपर बादशाह और वरुण शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 'खानादानी शफाखाना' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द 'मिशन मंगल', 'दबंग 3' और 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में अभिनय करती दिखाई देंगी। दरअसल हाल ही में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा ने अपने फिटनेस गोल से सभी को हैरान कर दिया था। लिजेल डिसूजा ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हुए पिछले साल अक्तूबर-नवंबर में फिटनेस यात्रा शुरू कर शानदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: