सारा बॉलीवुड इस समय अपने फिटनेस गोल्स के लिए सुर्खियां बटोरता नजर आ रहा है, आज सभी अपनी फिटनेस के लिए बहुत जागरूक दिख रहे हैं जिसके चलते कोई जिम करता दिखाई देता है तो कोई योग की आदत को अपनाता है। तरीका चाहे जो भी हो लोग खुद को अब फिट रख रहे हैं और बॉलीवुड में फिटनेस की अहमियत बहुत ज्यादा है क्योंकि जो फिट है वही हिट है। आपकी फिटनेस भी आपको उंचाईयों तक पहुंचाने में कारगर साबित होती है और बॉलीवुड का हर सितारा फिट दिखना चाहता है। फिलहाल इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनल चौहान अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में छायी हुई हैं।



सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी अपनी फिटनेस की तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करता दिखाई दे ही जाता है और हो भी क्यों न सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैंस तक आसानी से पहुंच पाते हैं। बहुत से सितारें सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपनी पब्लिसिटी के लिए भी करते नजर आते हैं। बॉलीवुड की अदाकारा सोनल चौहान की तस्वीरें इन दिनों तेजी से वायरल हो रही हैं और वजह है उनकी फिटनेस जिसने लाखों लोगों की धड़कने बढ़ा दी हैं। अभिनेत्री सोनल चौहान ने अपनी जिम करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसके बाद उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स की लाइन लग गयी है।



इंटरनेट पर शेयर की गयी तस्वीरों में सोनम चौहान स्किनफिट कपड़ों में एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं। सभी लोगों को सोनल का यह बोल्ड लुक बहुत पसंद आ रहा है जिसके चलते लोग सोनल की तस्वीरों को शेयर करते भी नजर आ रहे हैं। सोनल चौहान तस्वीरों में जिम ऑउटफिट भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। फिल्मी करियर की बात करें तो सोनल चौहान ने फिल्म 'जन्नत' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी और इस फिल्म में सोनल के साथ इमरान हाश्मी भी अहम भूमिका में थे। फिल्म 'जन्नत' ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। फिलहाल सोनल चौहान कुछ समय से बॉलीवुड से दूर चल रही थी लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखने के साथ लगता है की बहुत जल्द अब सोनल फिल्मी पर्दे पर नजर आ सकती हैं।



बॉलीवुड की मसहूर अभिनेत्री सोनल चौहान बॉलीवुड के बिग बी यानि अमिताभ बच्चन जैसे महानायक के साथ भी काम कर चुकी हैं। सोनल चौहान के लाखों  लोग दीवाने है जो उनकी खूबसूरती पर मरते हैं। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी अपनी फिटनेस को लेकर कुछ दिनों पहले सुर्खियों में छायी हुई थी। एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर की थी जिसमें सनी एक्सरसाइज़ करती नजर आ रही थीं। सनी लियोनी की वर्क आउट वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी और लोगों ने सनी की खूब तारीफें भी की थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: