बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और लुकस के लिए जानी जाती हैं, सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी तस्वीरों से आग लगा देती हैं। मलाइका अरोड़ा ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जिसके चलते वह तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्ख़ियों में छायी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें एक बार फिर से वायरल हो रही हैं और सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से मलाइका लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं, बांद्रा में स्पॉट हुई मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं।



मलाइका बांद्रा में व्हाइट समर ड्रेस में स्पॉट हुई जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं। तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने फ्लोरल प्रिंट स्कर्ट के साथ मैचिंग हल्टर नेक टॉप पहना हुआ है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। व्हाइट समर ड्रेस में मलाइका अरोड़ा सभी को अपना दीवाना बना रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपनी खूबसूरत व्हाइट समर ड्रेस के साथ मैचिंग करते हुए व्हाइट सनग्लासेज़ लगा रखे थे जो उनके लुक को कम्पलीट करते दिख रहे थे। मलाइका तस्वीरों में ड्रेस के साथ मैचिंग का ध्यान रखते हुए व्हाइट स्नीकर्स में दिखाई दी। खूबसूरत ड्रेस के साथ मलाइका अपने हाथ में एक छोटा सा बैग लिए हुए थी।


इससे पहले भी कई बार मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीतती नजर आ चुकी हैं। मलाइका अरोड़ा को सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में देसी अवतार में देखा गया था। मलाइका अरोड़ा खूबसूरत साड़ी में सभी के आकर्षण का केंद्र बन गयी थी और उनकी खूबसूरती के अर्जुन भी कायल हो गए थे। मलाइका और अर्जुन दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे की फोटोज पर कमेंट करते दिखाई देते हैं। दरअसल इन दिनों बॉलीवुड में मलाइका और अर्जुन की जोड़ी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आ रही है, सोशल मीडिया पर भी इस नए कपल ने धमाल मचा रखा था।



अरबाज खान के साथ तलाक के बाद अब मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ देखी जाती हैं। फिलहाल यह कपल न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना कर आया है और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। मलाइका अरोड़ा अपनी न्यूयॉर्क की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपना एक बूमरैंग वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि 'सेलिब्रेटिंग 4 जुलाई।' बता दें कि दोनों अब सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर करते देखे जाते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी एक बूमरैंग वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की जिसपर उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने कमेंट कर लिखा था कि 'मेरी वजह से तुम अच्छे दिखते हो।'

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: