फिल्म इंडस्ट्री अपने अंदर बहुत कुछ समेटे हुए है और यहां हर कोई अपनी किस्मत आजमाने आता है। बहुत से लोग यहां आकर अपनी खास पहचान बना लेते है तो कुछ असफल हो कर इस फिल्मी दुनिया ने गायब ही हो जाते है। फिल्म इंडस्ट्री से बहुत से कलाकार निकलें हैं जिन्होंने पूरी दुनिया में अपने अभिनय से सबका दिल जीता है। फिल्म इंडस्ट्री में आना बहुत से लोगों का सपना होता है लेकिन कुछ एक है जिनकी किस्मत उन्हें इस फिल्मी दुनिया में खींच लाती है। आज हम आपको ऐसी ही एक बॉलीवुड की अदाकारा के बारे में बताएंगे जिनका सपना कुछ और था लेकिन उनकी किस्मत उन्हें बॉलीवुड की दुनिया में ले आयी।


Image result for kangana sharma


फिल्म अभिनेत्री कंगना शर्मा एक ऐसी अदाकारा हैं जिनका सपना आर्मी ऑफिसर बनना था लेकिन उनकी किस्मत उन्हें फिल्म इंडस्ट्री तक ले आयी और आज वह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। कंगना शर्मा अभिनेत्री और मॉडल भी है। दरअसल कंगना शर्मा आर्मी ऑफिसर बन देश के लिए कुछ करना चाहती थी और इसके लिए वह एनसीसी की तैयारी भी कर रही थी लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। कंगना शर्मा की कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग में भी रूचि थी जिसके चलते उन्होंने कॉलेज के दिनों में ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। पढ़ाई के साथ-साथ ही उन्होंने रैंप वॉक और मॉडलिंग कैंपियन भी किया था।


Image result for kangana sharma


कंगना शर्मा का सपना आर्मी ऑफिसर बनना और देश की सेवा करने का सपना यही खत्म हो गया और साल 2014 से उनकी किस्मत उन्हें फिल्मी दुनिया की ओर ले गयी जिसके चलते उन्हें 2014 में 'मिस मैक्सिम' के ब्यूटी कंटेस्ट में पार्टिसिपेट होने का चांस मिला। बता दें कि अभिनेत्री कंगना शर्मा इस कंटेस्ट में रनर अप रही और यहां से ही उनके लिए बॉलीवुड में जाने के रास्ते खुल गए और उनका आर्मी ऑफिसर का सपना छूट गया। बॉलीवुड में कंगना शर्मा ने 2016 में एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' से अपने करियर की शुरुआत की और इस फिल्म में कंगना शर्मा ने अपनी खूबसूरती और अभिनय से सभी का दिल जीत लिया।


Image result for kangana sharma


फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। बता दें कि कंगना ने ग्रेट ग्रैंड मस्ती के अलावा दुल्ला भट्टी (पंजाबी), जान ले तक, द स्पार्टन डिजिटल पोकर एड और टीवी सीरियल तू सूरज में सांझ पिया जी में भी अभिनय किया है। कंगना का जन्म 3 अप्रेल 1989 को मुम्बई, महाराष्ट्र में हुआ। फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती से कंगना शर्मा काफी चर्चा में आ गयी थी और लोग उनके हॉट लुक के दीवाने हो गए थे और यह दीवानगी अभी तक बरकरार है। सोशल मीडिया पर कंगना बहुत एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती है। कंगना की बोल्ड तस्वीरें पुरे सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। कंगना शर्मा अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं जिसके चलते वह हमेशा हेल्दी और फिट नजर आती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: