2016 में भोपाल के रमणिक शर्मा से शादी के बाद बॉबी डार्लिंग यानी पाखी शर्मा ने अब बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है। हालांकि अभी भी बॉबी और रमणीक की काउंसिलिंग चल रही है। लेकिन बॉबी ने रमणिक से तलाक लेने का फैसला किया है। 



सुनवाई के दौरान बताएंगी तलाक के बारे में : एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने कहा- हालांकि कार्यवाही अभी तक शुरू नहीं हुई थी और आज काउंसलिंग सेशन था। उन्होंने कहा कि वास्तविक सुनवाई शुरू होने पर वह तलाक के बारे में विस्तार से बताएंगी। बॉबी ने यह भी कहा कि अब वे कहीं ज्यादा शांति में हैं। 



एलिमनी में मांगे दो करोड़ : बॉबी ने शादी को खत्म करने और एलिमनी के रूप में 2 करोड़ रुपए और ओशिवारा में फ्लैट देने की मांग की है। हालांकि, उनके पति ने दावा किया है कि उनकी शादी हिंदू मैरिज एक्ट के हिसाब से सही नहीं है क्योंकि इस एक्ट के हिसाब से शादी तभी वैध होती है जब शादी एक महिला और पुरुष के बीच में हो। 



जस्टिस के लिए बनाया था फेसबुक पेज : बॉबी ने अपने केस को लाइम लाइट में रखने के लिए फेसबुक पर जस्टिस फॉर बॉबी डार्लिंग नाम से एक फेसबुक पेज बनाया था।  



टल रही है सुनवाई : बाॅबी के केस की सुनवाई लगातार टल रही है। पिछली बार यह 5 मार्च को बांद्रा फैमिली कोर्ट, मुंबई में की गई थी। जहां बॉबी डार्लिंग अपनी एडवोकेट भावना जाधव के साथ उपस्थित थीं लेकिन रमणीक ने मेडिकल सर्टिफिकेट देकर सुनवाई से इनकार कर दिया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: