बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी का वीडियो वायरल होना कोई नई बात नहीं है। वह कभी अपने फेसबुक लाइव की वजह से चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने ट्वीट्स को लेकर। बीते दिनों पायल ने शबाना आजमी को लेकर निशाना साधा था। हाल ही में मुंबई पुलिस ने पायल पर कार्रवाई करते हुए उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया था लेकिन विवाद बढ़ने के बाद अब इसे अनब्लॉक कर दिया गया है।



इस बात से नाराज पायल रोहतगी ने मुंबई पुलिस पर सवाल उठाते हुए पक्षपात का आरोप लगाया है। उन्होंने मुंबई पुलिस की शिकायत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को मेल करके दी है।



पायल ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस के ब्लॉक किए जाने का स्क्रीन शॉट लगाते हुए पूछा' मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया? मुंबई पुलिस के इस पक्षपात के बाद तो मुझे हिंदुस्तान में रहने में डर लग रहा है।'  


पायल ने अमित शाह को जो ई मेल किया, उसमें लिखा, 'उम्मीद करती हूं सब अच्छा होगा। आपको परेशान करने के लिए माफी चाहती हूं, लेकिन आज सुबह मुझे मेरे ऑफिस से पता चला कि मुंबई पुलिस ने मेरा वैरिफाइड अकाउंट ब्लॉक कर रखा है। एक प्रफेशनल होने के नाते वे ऐसा नहीं कर सकते हैं। यह बहुत शॉकिंग है कि किसी टैक्स पेयर नागरिक के साथ ऐसा हुआ।'



पायल ने लिखा- एजाज खान नाम का एक्टर ने मेरे खिलाफ एक वीडियो में गलत बातें कहीं। इन सभी चीजों को मैंने इग्नोर किया, लेकिन अब मैं उम्मीद करती हूं कि आप इस पर ध्यान देंगे।' महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने पायल का सपॉर्ट किया है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: