बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बेटे वियान राज कुंद्रा हाल में एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में थे। वीडियो में वियान ने अपने फेवरेट रेसलर के बारे में बताया था। वीडियो में रेसलर जॉन सीना ने वियान को स्पेशल मैसेज भी दिया था। अब जॉन सीना ने शिल्पा शेट्टी की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर शिल्पा शेट्टी भी हैरान रह गई है।


दरअसल, जॉन सीना ने शिल्पा की जो फोटो शेयर की है, उसमें जॉन के चेहरे पर शिल्पा का चेहरा लगाया हुआ है। फोटो शेयर करते हुए जॉन ने लिखा- Now even “I Can’t see me” @johncena 😅😂🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️🤣. शिल्पा शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- This is hilarious... I certainly “Didn’t SEE” this coming, @johncena.#WWE #wweindia #Stonecold #Johncena #fun #laughs.


Image result for shilpa shetty

सोशल मीडिया पर कुछ लोग पूछे रहे हैं कि जॉन सीना का अकाउंट हैक हो गया है तो कुछ लोगों को ये फोटो पसंद आ रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा के बॉलीवुड में कमबैक करने की खबरें हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा शेट्टी की कई फिल्ममेकर्स से बातचीत चल रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो 11 साल बाद शिल्पा एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी कर सकती हैं।


Image result for shilpa shetty


बताया जा रहा है कि कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर अपनी हामी भरने से पहले शिल्पा ने अभी टाइम मांगा है। वह 2 बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ कमबैक करने वाली है। हालांकि इन प्रोजेक्ट्स को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: