टीवी इंडस्ट्री ने बहुत से कलाकार बॉलीवुड इंडस्ट्री को दिए हैं जो इस समय अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं। बॉलीवुड और टीवी का रिश्ता बहुत पुराना हैं कभी टीवी से कलाकार बॉलीवुड में आते हैं तो कभी बॉलीवुड के सितारें टीवी का सहारा लेते दिखाई देते हैं। टीवी इंडस्ट्री भी इन दिनों ऊंचाइयों पर हैं जिसके चलते बहुत से बॉलीवुड सितारें अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए टीवी पर दिखाई देते हैं। टीवी के एक ऐसे ही कलाकार हैं करण वाही जो इन दिनों बॉलीवुड में छाए हुए हैं। टीवी इंडस्ट्री में चॉकलेटी बॉय के नाम से लोकप्रिय करण वाही अब बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुके हैं। अपने दमदार अभिनय के चलते करण ने फिल्मी जगत में एक खास जगह बनाई है।


Image result for karan wahi


टीवी के धारावाहिक 'रीमिक्स' से उन्होंने रणवीर के किरदार को निभा लोगों के दिलों पर अपना जादू चलाया। इस शो में उनकी एक्टिंग को सभी लोगों ने पसंद किया जिसके चलते उनकी झोली में कई शो आ गिरे और उनकी किस्मत बदल गयी। टीवी के हॉट एक्टर्स में से एक माने जाने वाले करण वाही ने 'मेरे घर आई एक नन्ही परी', 'बात हमारी पक्की है', 'कुछ तो लोग कहेंगे' जैसे हिट शो में काम कर चुके हैं। हाल ही में करण ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया हैं। सोशल मीडिया पर सभी उन्हें विश करते दिखाई दिए थे। बता दें कि करण वाही पंजाब के मोहाली में हुआ था और नकी परवरिश दिल्ली में हुई है।


टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले करण वाही एक बेहतरीन किक्रेटर रह चुके हैं। बता दें कि करण वाही दिल्ली के लिए अंडर 17 नेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं। टीवी इंडस्ट्री के बाद  2014 में करण वाही ने फिल्मी जगत में कदम रखा और अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'दावत-ए-इश्क' से की। इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद करण  2018 में 'हेट स्टोरी 4' में अहम भूमिका में नजर आये और इस फिल्म में बोल्ड सीन कर वह सुर्खियों में छा गए थे। सूत्रों के मुताबिक फिल्म 'हेट स्टोरी 4' की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला के साथ एक इंटीमेट सीन में करण बेकाबू हो गए थे और कई सीन के दौरान वह खुद पर काबू नहीं रख पाते थे।


Related image


दरअसल इंटीमेट सीन के दौरान करण वाही ने डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी उर्वशी रौतेला को पकड़ कर रखा था। आपको बता दें कि टीवी स्टार और बॉलीवुड स्टार के साथ-साथ करण वाही कई टीवी रिएलिटी शो के होस्ट भी रह चुके हैं। करण वाही टीवी रिएलिटी शो के बेस्ट होस्ट में से एक हैं। करण वाही ने नच बलिए, फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी, एंटरटेनमेंट की रात और इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार जैसे हिट शोज को होस्ट किया है। बतौर होस्ट भी उन्हें बहुत से लोग बहुत पसंद करते हैं। करण वाही के लुक्स और अभिनय के लाखों लोग दिवाने हैं। सोशल मीडिया पर भी करण वाही की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: