अक्षय कुमार को फोर्ब्स ने दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में 33वां स्थान दिया है। वह इस लिस्ट में जगह बनाने वाले एकमात्र भारतीय हैं। उनकी कमाई 6.5 करोड़ डॉलर (444 करोड़ रुपए) है। पिछले एक साल में उन्होंने एक फिल्म के लिए 34 करोड़ रुपए से 68 करोड़ रुपए तक लिए। 2018 की लिस्ट में अक्षय 270 करोड़ रुपए की कमाई के साथ 76वें नंबर पर थे।उनकी इस उपलब्धि पर तापसी ने उन्हें बधाई दी।



तापसी ने दी फनी बधाई तो अक्षय ने भी दिया जवाब: तापसी ने अक्षय को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा-इंस्पायरिंग, योग्य और हमारे आसपास सबसे बेहतरीन इंसान, अक्षय कुमार, बस सर अब शेयरिंग और केयरिंग की बारी है। तापसी की इस चुटकी पर अक्षय ने एक फनी मीम शेयर की जिसमें वह अजीब मुंह बनाते दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा-माफ कीजिए। अक्षय और तापसी पहले बेबी और नाम शबाना में साथ काम कर चुके हैं। अब दोनों मिशन मंगल में साथ नजर आएंगे।



15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म: मिशन मंगल में अक्षय कुमार और तापसी पन्नू के अलावा विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन,शरमन जोशी नजर आएंगे। यह फिल्म मिशन मंगल की ऐतिहासिक घटना पर बेस्ड है। जिसमें भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: