बॉलीवुड के माचो मैन और बल्की बॉडी वाले अभिनेता जॉन अब्राहम तकरीबन सभी के पसंदीदा स्टार हैं और इस बात से शायद ही उनका कोई फैन अंजान होगा की जॉन का एक्शन शैली के प्रति प्यार किस हद तक है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की बहुत ही जल्द अभिनेता व निर्माता जॉन अब्राहम एक्शन थ्रिलर फिल्म 'अटैक' प्रोड्यूस करने वाले हैं साथ ही साथ वह फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाएंगे। फिल्म की कहानी एक बचाव अभियान की घटना पर आधारित है। 'अटैक' की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।


Image result for एक्शन थ्रिलर फिल्म 'अटैक' प्रोड्यूस करेंगे जॉन अब्राहम


फिल्म हॉस्टेज क्राइसेस पर आधारित होगी, जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक लुक जारी किया है, जिसमें वह हाथ में गन लिए गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ''अ हॉस्टेज क्राइसेज, जहां एक राष्ट्र घुटनों पर आ जाए। ये समय के विपरीत की दौड़ है। एक एक्शन थ्रिलर जो सत्य घटनाओं पर आधारित है।'' इस फिल्म से डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। शूटिंग दिसंबर 19 से होगी। मैं वाकई में उत्साहित हूं।''



बता दें कि इस फिल्म का निर्माण जॉन अब्राहम अपने प्रोडेक्शन हाउस के अंडर करेंगे। अभिनेता जॉन अब्राहम बताते हैं की, "जेए एंटरटेनमेंट में हम 'पहले कंटेंट' पर भरोसा करते हैं। हमारा प्रयास है कि हम ऐसी फिल्मों का निर्माण करें, जिसमें मनोरंजन करने के साथ ही हमारे समझदार दर्शकों को दिखाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण भी हो।" 'अटैक' मजबूत, दिलचस्प कहानी के साथ मेरी पसंदीदा थ्रिलर शैली की फिल्म है। मैं बहुत खुश हूं कि धीरज और अजय इस परियोजना में शामिल हैं। फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: