प्रड्यूसरडायरेक्टर अनीस बज्मी सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं। अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर इस फिल्म का डायरेक्शन प्रियदर्शन ने किया था। अब इसके सीक्वल में लीड रोल कार्तिक आर्यन निभा सकते हैं। अब ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है कि अक्षय भी इस फिल्म में दिखाई दे सकते हैं। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय इस फिल्म में एक स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। हालांकि अभी तक इस बारे में फिल्म के प्रड्यूसर्स ने कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है। कहा यह भी जा रहा है कि अक्षय एक बार फिर अपने कैरक्टर डॉक्टर आदित्य श्रीवास्तव में फिर से दिखाई दे सकते हैं।


इस बीच, अनीस बज्मी ने हाल में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और इलियाना डीक्रूज के लीड रोल वाली फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह साल के अंत तक 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग पूरी कर सकते हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार प्रड्यूस करेंगे। 


वहीं, अक्षय की बात करें तो वह इस समय रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ दिखाई देंगी। इसके बाद वह राघव लॉरेंस की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में भी काम करेंगे। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: