भोजपुरी सिनेमा की अदाकाराएं खूबसूरती में हिंदी सिनेमा से कम नहीं हैं, अपनी अदाओं और दमदार अभिनय से दक्षिण भारत की कई अभिनेत्रियों ने अपना जादू पूरी दुनिया पर चलाया है और उन्हीं में से एक हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा जिनके चाहने वालों की संख्या दिन व दिन बढ़ती ही जाती हैं। भले ही मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन अपनी अदाओं और एक्टिंग के चलते सभी के दिलों में एक खास पहचान बना चुकी हैं। बता दें की तमिल, कन्नड, तेलगु के अलावा बॉलीवुड तथा भोजपुरी इंडस्ट्री में भी मोनालिसा बे अब तक बहुत सी फिल्मों में अभिनय किया हैं और लोग उनकी इन कातिलाना अदाओं के कायल है, भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा उनका जादू टीवी इंडस्ट्री पर भी खूब चला है।


Image result for actress monalisa


मोनालिसा इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते सुर्खियों में छायी हुई हैं। दरअसल हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनका ही जादू छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीरों में मोनालिसा पीले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पीले रंग की इस खूबसूरत ड्रेस में मोनालिसा काफी हॉट दिखाई दे रही हैं। लाइट मेकअप उनकी इस खूबसूरती को पूरा करता नजर आ रहा है। मोनालिसा की इन खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है जिसके चलते लोग उनकी तस्वीरों को शेयर करते दिखाई दे रहे हैं।



सोशल मीडिया पर खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्री मोनालिसा की तस्वीरें आते ही लोगों के लाइक और कमेंट्स की बौछार शुरू हो गयी, सभी उनकी तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें लोगों के साथ साझा करती रहती हैं। दरअसल जून में ही मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हुए थे जिस पर मोनालिसा ने लोगों को धन्यवाद देते हुए एक विडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था 'हम 2 मिलियन इंस्टा फैमिली हो गए हैं। मेरी इच्छा है कि हम सभी स्वस्थ, खुश और एक साथ मजबूत हों,आप सभी को मेरा प्यार।'


Related image


मोनालिसा इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भोजपुरी सितारों में से एक हैं। 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुकी मोनालिसा टेलीविजन के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 10 में भी नजर आ चुकी हैं। 'बिग बॉस' के सीजन 10 से मोनालिसा ने खूब सुर्खियां बटोरी और सभी के दिलों पर राज करती नजर आयी थीं। इतना ही नहीं मोनालिसा ने अपना जादू स्टार प्लस के शो 'नजर' में दिखा चुकी हैं। शो 'नजर' में मोनालिसा एक डायन के किरदार में दिखाई दी थीं, जिसमें उनका नाम मोहना था। लोगों को मोनालिसा ने इस रोल से भी अपना दीवाना बनाया। मोनालिसा के वीडियो आए दिन यूट्यूब पर ट्रेंड होते रहते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: