जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। यह फिल्म 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) पर रिलीज होगी और अक्षय कुमार की मिशन मंगल के अलावा प्रभास की साहो से भी टकराएगी। अब सुनने में आया है कि इस साल के अलावा जॉन ने अगले साल के स्वतंत्रता दिवस की भी तैयारी कर ली है। अगले साल 15 अगस्त पर उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 रिलीज होगी।

सूत्रों के मुताबिक, ‘इस फिल्म के पहले पार्ट सत्यमेव जयते ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। तब जॉन और डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने कहा था कि जैसे ही उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिल जाएगी तो वे सेकंड पार्ट पर काम शुरू कर देंगे। अब सुना है कि मिलाप ने इस फिल्म की कहानी पर लगभग पूरा काम कर लिया है। दोनों ही इस सीक्वल पर काम करने के लिए काफी इच्छुक हैं। जॉन के अलावा इस कहानी में कुछ और नए किरदार भी जुड़ सकते हैं और सब कुछ अगर प्लान के मुताबिक हुआ तो जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। मिलाप का विचार इस फिल्म को अगले साल 15 अगस्त पर ही रिलीज करने का है।’

अगर यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त पर ही रिलीज होती है तो यह अजय देवगन की फिल्म भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया से क्लैश होगी। अजय की इस फिल्म का ऐलान भी कुछ समय पहले ही हुआ है और इसमें अजय के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा समेत कई अन्य कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।


शनिवार को जॉन अब्राहम की अगली फिल्म अटैक की भी अनाउंसमेंट की गई। ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसे डेब्यूटेंट डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद डायरेक्ट करेंगे। शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी। जॉन इस फिल्म को धीरज वाधवान और अजय कपूर के साथ को-प्रोड्यूस भी करेंगे। दोनों इससे पहले परमाणु और रॉ पर भी साथ काम कर चुके हैं। 


खास बात यह है कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर भी अगले साल 15 अगस्त पर रिलीज की जा सकती है। हालांकि, इन तीनों ही फिल्मों में से अब तक सिर्फ भुज को लेकर ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: