टेलीविजन के विवादित शो 'बिग बॉस तेलुगू' के तीसरे सीजन के टेलीकास्ट होने से पहले ही यह शो मुश्किलों में फंसता नज़र आ रहा है। खबरों की मानें तो यह शो 21 जुलाई को शुरू होने वाला है, लेकिन इसके शुरू होने से पहले ही हैदराबाद की एक महिला पत्रकार ने शो से जुड़े चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। महिला पत्रकार का कहना है कि सो में एंट्री के लिए उससे सेक्सुअल फेवर की डिमांड हुई।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्रकार ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि शो के ऑर्गेनाइजर्स लिस्ट में शामिल 4 लोगों ने उनसे फाइनल राउंड में एंट्री लेने के लिए सेक्सुअल फेवर की डिमांड की थी। जिसके बाद महिला पत्रकार ने हैदराबाद स्थ‍ित बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 354 के तहत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। जहां पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


गौरतलब है कि तेलुगू बिग बॉस सीजन 3 को साउथ सुपरस्टार अक्‍क‍िनेनी नागार्जुन होस्ट करने वाले हैं। यहां देखिए शो का एक प्रोमो वीडियो...


रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले की पुष्ट‍ि करते हुए बंजारा हिल्स के एसीपी के श्रीनिवास राव ने बताया कि पत्रकार को मार्च में शो की तरफ से कॉल आई थी कि उनका तेलुगू बिग बॉस के सीजन 3 के लिए चुनाव हुआ है। जिसके बाद पत्रकार ने वहां जाकर उन चार लोगों से मुलाकात की जहां उनके साथ काफी बदतमीजी हुई। वहीं वहां मौजूद 4 लोगों ने पत्रकार से फाइनल का टिकट पाने के लिए उनके बॉस को खुश करने के लिए भी कहा गया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: