सोनी टीवी पर 90 के दशक का जादू बिखेरने वाला शो 'ये उन दिनों की बात है' को शुरुआत से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन अब इस शो को पसंद करने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, खबरों के मुताबिक ये शो जल्द ही बंद होने जा रहा है। खबरों के मुताबिक, चैनल ने बीते दिनों ये फाइनल किया है कि अगस्त के बीच में शो को बंद कर दिया जाए, लेकिन शो को शो को बंद करने की वजह इसकी टीआरपी नहीं है। 



खबरों की मानें तो कहानी अब उस मोड़ पर है जहां चीजें सेट हो रही हैं और उसे खत्म करना ही बेहतर है। जबरदस्ती किसी शो को खींचना ठीक नहीं है।



रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के प्रोडक्शन हाउस और एक्टर्स को भी इस बात की जानकारी दे दी गई है। शो को 16 अगस्त तक बंद कर दिया जाएगा। वैसे बता दें कि अभी तक शो के मेकर्स ने इस बारे में कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की है।



वैसे ऐसा कहा जाता है कि इस शो की कहानी में कोई इमेजिनेशन नहीं था। ये शो प्रोड्यूसर साक्षी और सुमित मित्तल की रियल लाइफ पर लिखी गई है। शो के अभी चल रहे प्लॉट की बात करें तो इन दिनों समीर, हीरो बनने के लिए मुंबई में है। उनके साथ नैना भी वहीं है और अब वो राइटिंग का काम करने लगी हैं। लेकिन अब ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि शो का एंड कैसे होता है।  


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: