सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्ट्रेस रूही सिंह छायी हुई है, पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं रूही सिंह हमेशा अपनी तस्वीरों से लोगों को दीवाना करती नजर आती है। एक्ट्रेस रूही सिंह बॉलीवुड में भी जाना माना चेहरा है जिन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती से एक अलग मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस रूही सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से तहलका मचा रखा है। आए दिन रूही सिंह अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं और लोग इनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी करते है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली खूबसूरत रूही सिंह के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है उनके फॉलोवर्स दिन व दिन बढ़ते ही जाते हैं।


Bollywood Tadka,रूही सिंह इमेज,रूही सिंह फोटो,रूही सिंह पिक्चर 


सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीरों में रूही सिंह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में उन्होंने येलो टाॅप और शाॅर्ट्स पहने हुए है और उस पर उनके कर्ली हेयर्स बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। इन तस्वीरों के अलावा भी रूही ने सोशल मीडिया पर बहुत सी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें से एक में उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है। ब्लैक बिकिनी में एक्ट्रेस रूही सिंह अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं। रूही सिंह की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हॉटनेस का लेवल काफी बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर रूही सिंह की इन हॉट तस्वीरों को देखकर कई लोगों की धड़कन तेज हो गयी है, लाखों लोग रूही की इन दिलकश अदाओं के कायल है।


Related image


सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रूही सिंह एक्टिव रहती हैं और उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा हुआ दिखाई देता है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों बहुत है जिसके चलते वह उनकी तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं। एक्ट्रेस रूही सिंह का जन्म राजस्थान के जयपुर में हुआ था। पूर्व मिस इंडिया रह चुकी रूही सिंह का जादू बॉलीवुड पर भी चल चूका है। दरअसल रूही सिंह ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2015 में मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से की थी जिसके बाद सभी लोगों ने इनके अभिनय को इस फिल्म में सराहा है। आपको बता दें कि रूही सिंह को 2014 में टाइम्स ऑफ इंडिया ने भारत की 25 मोस्ट डिजायरेबल वुमन में शामिल किया था।


Bollywood Tadka,रूही सिंह इमेज,रूही सिंह फोटो,रूही सिंह पिक्चर 


अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर रूही सिंह ने एक खास मुकाम हासिल किया है। रूही सिंह ने एक्टिंग के अलावा कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी भाग ले चुकी हैं और मॉडलिंग भी कर चुकि हैं। हिंदी फिल्मों में काम करने के अलावा रूही सिंह ने तमिल फिल्म 'बोंगू' में भी काम किया है। इतना ही नहीं रूही सिंह ने इंग्लिश डॉक्युमेंट्री फिल्म 'द वर्ल्ड बिफोर हर' में भी अपना सिक्का चला चुकी हैं। 2012 में रूही सिंह ने अमेरिका के मियामी में आयोजित मिस यूनाइटेड नेशंस में भी इंडिया का प्रतिनिधित्व किया था। पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस रूही सिंह अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: