बॉलीवुड में आए दिन कोई न कोई एक्ट्रेस फोटोशूट कराती नजर आती है जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। कई बार यह तस्वीरें तारीफों की जगह आलोचनाओं का भी शिकार बन जाती है। फिलहाल बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के लेटेस्ट फोटोशूट के चलते उनकी मुसीबते बढ़ती नजर आ रही हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा हुमा कुरैशी इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने Cosmopolitan India के जुलाई इश्यू के लिए अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसमें वह किचन में पोज देती नजर आ रही हैं।
हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सभी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में हुमा कुरैशी ने डीप नेक, थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हुमा ने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ स्ट्रेट लुक दिया है जो उनके लुक को कम्पलीट करता दिख रहा है। कुछ तस्वीरों में हुमा ब्लैक बेस वाले एक मस्टीकलर आउटफिट में दिख रही हैं और अपने इस लुक को उन्होंने स्नीकर्स से पूरा किया है। तस्वीरों में हुमा शूज पहने अपना फूड एंजॉय करते हुए दिख रही हैं। किचन में कराए गए इस फोटोशूट के चलते हुमा को लोगों की आलोचनाओं का निशाना बनना पड़ा है, लोगों को हुमा का किचन में फोटोशूट कुछ रास नहीं आया।
दरअसल हुमा ने एक तस्वीर में टू-टोन ट्यूल बस्टियर गाउन में किचन स्लैब पर पैर रखा हुआ है और वह स्लैब पर पैर रखकर अपने शूज बांधते दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के चलते हुमा कुरैशी ट्रोलर्स का निशाना बन गयी। लोगों को हुमा का खाना बनाने की जगह पर शूज रखना पसंद नहीं आया और उनका गुस्सा अब सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। किचन में फोटोशूट करने हुमा कुरैशी को मंहगा पड़ रहा है। कई लोग उनकी खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और उनके शूज खाने की जगह रखने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स हुमा कुरैशी की तस्वीरों पर कमेंट कर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि 'यही देखना बाकी था। आखिर कौन से शेफ ने परमीशन दी ये करने की। शर्म आनी चाहिए।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'उस किचन की रिस्पेक्ट करो जहां खान बनता है।' बहुत से यूजर्स हुमा कुरैशी को ट्रोल करते दिख रहे हैं। अभी तक इन कमेंट्स पर हुमा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो बहुत जल्द हुमा कुरैशी वेबसीरीज 'लीला' में नजर आएंगी जो नेटफ्ल‍िक्स पर र‍िलीज होगी। सभी कोई हुमा की इस वेबसीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: