टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का जादू अब बॉलीवुड पर भी चल चूका है जिसके चलते अब वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। टीवी और बॉलीवुड में अपने अभिनय का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। करिश्मा तन्ना की खूबसूरती के लाखों लोग कायल है और उनकी इन तस्वीरों ने लोगों की धड़कने और बढ़ा दी है। अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने फैंस के साथ शेयर की है जिसके बाद उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हॉटनेस का लेवल और भी बढ़ा दिया है।


Image result for करिश्मा तन्ना


करिश्मा तन्ना आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली करिश्मा तन्ना के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई देती हैं। करिश्मा तन्ना टीवी के सबसे लोकप्रिय शो नागिन 3 में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं और लोगों ने उन्हें रूही के किरदार में बहुत पसंद किया। नागिन 3 से करिश्मा को बहुत फेम मिला है जिसके चलते उन्होंने घर-घर में एक खास पहचान बना ली है। सूत्रों की माने तो उनके शानदार अभिनय को देखते हुए उन्हें नागिन 4 में भी देखा जा सकता है। करिश्मा तन्ना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है इसका अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से लगा ही सकते हैं।


Bollywood Tadka , करिश्मा तन्ना इमेज, करिश्मा तन्ना फोटो, करिश्मा तन्ना पिक्चर 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में करिश्मा तन्ना ब्लैक ड्रेस में बहुत ही हॉट नजर आ रही है। करिश्मा तन्ना खूबसूरत ब्लैक ड्रेस में जमीन पर बैठे पोज़ देती नजर आ रही हैं। अपनी दिलकश अदाओं से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना की इन खूबसूरत तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स की लाइन लग गयी है और हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ करता दिखाई दे रहा है। करिश्मा तन्ना की तस्वीरों के लिए ऐसी दीवानगी उनकी हर एक तस्वीर पर देखी जाती है। वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती है और इनके फैंस तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं।


Bollywood Tadka, करिश्मा तन्ना इमेज, करिश्मा तन्ना फोटो, करिश्मा तन्ना पिक्चर 


नागिन 3 के अलावा करिश्मा तन्ना को कलर्स के पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस सीजन 8 में भी देखा गया था जिसके बाद उनकी लोप्रियता बहुत बढ़ गयी थी। लोगों ने करिश्मा को बिग बॉस सीजन 8 में बहुत प्यार दिया था। टीवी शो के अलावा करिश्मा बॉलीवुड की ब्लॅाकबस्टर फिल्म 'संजू' में अभिनय कर फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में करिश्मा तन्ना के साथ-साथ रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, विकी कौशल, दिया मिर्जा और सोनम कपूर अहम भूमिका में थे। फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। करिश्मा तन्ना टीवी शो 'कयामत की रात' में भी अभिनय कर सबको अपना दीवाना बना चुकी हैं, फिलहाल करिश्मा तन्ना टीवी से दूर हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: