टीवी का मशहूर डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' का इंतजार करने वालों के लिए खुशखबरी है कि 'नच बलिए' का सीजन 9 बहुत जल्द आने वाला है। 'नच बलिए' अपने नए सीजन को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस बार 'नच बलिए' बहुत अहम है क्योंकि इसे बॉलीवुड के भाई जान सुपरस्टार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'नच बलिए' हमेशा एक नए अंदाज में टीवी पर वापसी करता है और इस बार भी एक अलग ट्विस्ट के साथ इसका सीजन 9 आने वाला है जो अपने इस नए ट्विस्ट के चलते सुर्खियों में छाया हुआ है। दरअसल इस बार 'नच बलिए-सीजन 9' में लगने वाला है कप्लस और एक्स कपल्स का तड़का जिसके चलते इस शो का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।


Nach Baliye 9: Urvashi Dholakia says that she would no problem to work with ex boyfriend | Nach Baliye 9: एक्स बॉयफ्रेंड के साथ काम करने पर बोलीं उर्वशी ढोलकिया, कहा-मुझे नहीं है कोई दिक्कत


मशहूर डांस रियलिटी शो 'नच बलिए-सीजन 9' का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है जिसके चलते टीवी की अदाकारा उर्वशी ढोलकिया सुर्खियों में आ गयी है। आपको बता दें कि इस सीजन में उर्वशी ढोलकिया अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ नजर आने वाली है जिसकी झलक शो के प्रोमो में दिखाई दे रही है। दरअसल शो के प्रोमो में उर्वशी ढोलकिया एक शख्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं जिसने अपना चेहरा मास्क से छुपा रखा है। प्रोमो में उर्वशी  कहती हैं- 'नच के बहाने टच, नो-नो' जिसपर  उनका डांस पार्टनर पूछता है क्यों? इस पर उर्वशी कहती हैं 'एक्स हो इसलिए' इस वीडियो से इस सीजन की थीम का पता चल रहा है।


'कसौटी जिंदगी की-1' में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया को इस शो में अपने एक्स के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। इस बारे में उर्वशी ने बताया कि ''हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं वहां हमें कभी किसी मोड़ पर अपने एक्स को फेस करना ही पड़ेगा। मुझे ऐसा लगता है किसी से भी नफरत करने के लिए ये जिंदगी बहुत छोटी है। अगर हमें दस हजार अपरिचित लोगों के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है तो अपने एक्स के साथ काम करने में क्या प्रॉब्लम है।' उर्वशी ढोलकिया इस शो से फिर से टीवी पर एंट्री लेने जा रही हैं। उर्वशी ढोलकिया अपने इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर भी छायी हुई है।


Image result for उर्वशी ढोलकिया


उर्वशी ढोलकिया ने आगे अपने एक्स अनुज के बारे में कहा कि 'वो आज भी हर समय कुछ नया एक्सपिरिएंस कर रहे हैं हां कभी कुछ इधर-उधर हो जाता है जिंदगी में मगर इसी को हम ग्रो होना और कहते हैं।' इस शो में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा के साथ-साथ और पांच जोड़े ऐसे शामिल होने वाले हैं जो अपने एक्स पार्टनर के साथ  'नच बलिए-सीजन 9' हिस्सा ले रहे हैं। इस शो को प्रोड्यूस करने वाले सुपरस्टार सलमान खान ने बताया कि 'इस बार का नच बलिए फुल टू इंटरटेनमेंट होने वाला है एक नए कॉन्सेप्ट के साथ इस बार सिर्फ कपल ही नहीं बल्कि एक्स-कपल भी होने वाले हैं।'

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: