टीवी इंडस्ट्री के कलकारों का जादू भी सभी के सर चढ़ कर बोल रहा है जिसके चलते लोकप्रियता में टीवी कलाकार भी बॉलीवुड के सितारों से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर टीवी के सितारें भी आए दिन अपनी तस्वीरों से धमाल मचाते रहते है। टीवी कलाकार घर-घर में प्रसिद्ध है और लोगों का प्यार भी बहुत पाते है। बॉलीवुड के सितारें भी टीवी पर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते दिेखाई देते है। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री हिबा नवाब चर्चा में बनी हुई है। हिबा नवाब टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है जिनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। हिबा नवाब अपने अभिनय के चलते आज घर-घर में जानी जाती हैं।


Related image

टीवी की खूबसूरत अदाकारा हिबा नवाब ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकर के तौर पर की जिसके बाद उनके अभिनय को सराहा गया और देखते ही देखते वह टीवी पर छा गयी। टीवी के धारावाहिक 'क्रेजी स्टुपिड इश्क़' में हिबा नवाब को बहुत पसंद किया गया और लोगों को उनका इस शो में किरदार भी खूब रास आया। हिबा नवाब स्टार प्लस के शो 'तेरे शहर मे' के लिए भी जानी जाती है। यह सीरियल बहुत चला और इसमें हिबा के अभिनय की सबने तारीफ की थी। अपने करियर में हिबा एक के बाद एक बेहतरीन सीरियल्स में काम कर सफलता हासिल करती गयी और लाखों लोगों की हिबा पसंद भी बन गयी।


Image result for hiba nawab


अभिनेत्री हिबा नवाब ने 'सात फेरे', 'लो हो गए पूजा इस घर की' और 'Ssshhhh… फ़िर कोई है' जैसे हिट शोज में अहम भूमिका निभा टीवी इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है। हिबा इन दिनों अपने रिलेशनशिप के स्टेटस को लेकर सुर्खियों में छायी हुई हैं। हिबा नवाब के रिश्ते की बात करें तो उन्हें पर्ल वी पुरी से टीवी सीरियल 'मेरी सासु माँ' के दौरान प्यार हो गया था और दोनों एक दूसरे को डेट भी करते थे लेकिन किसी वजह से हिबा और पर्ल वी पुरी के ब्रेकअप की बात सामने आयी। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हिबा नवाब और पर्ल वी पुरी के ब्रेकअप की वजह अब तक सामने नहीं आयी है लेकिन इस रिश्ते के टूटने से हिबा को झटका लगा था।


Image result for hiba nawab


पर्ल वी पुरी से अलग होने के बाद अब हिबा नवाब का रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल ही है। हिबा नवाब अपने ब्रेकअप के बाद अब प्यार के नाम से भी दूर भागती है, उन्हें अब इस प्यार के चक्कर में दुबारा नहीं पड़ना है इसलिए फिलहाल हिबा किसी भी लड़के को डेट नहीं कर रही हैं। सोशल मीडिया पर हिबा की डेटिंग की खबरें आती रहती है लेकिन हिबा इन सभी खबरों को नकार देती हैं। हिबा नवाब अब टीवी के 'जिजाजी छात पर है' में एलिची बंसल का किरदार निभा रही हैं जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। हिबा नवाब ने अपने अभिनय के दम पर लाखों लोगों का दिल जीता है जिसके चलते उनके चाहने वालों की कमी नहीं है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: