नयी दिल्‍ली। 15 अगस्‍त को स्‍वतंत्रता द‍िवस के मौके पर र‍िलीज होने वाली बाहुबली स्‍टार प्रभास की फ‍िल्‍म साहो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यह प्रभास का बालीवुड डेब्‍यू है। उनकी यह फ‍िल्‍म स‍िनेमाघरों में अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म बाटला हाउस से टकराएगी। इस फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स की गारंटी दी जा रही है। कहा जा रहा है कि किसी हिंदी फ‍िल्‍म में इतने दमदार एक्‍शन सीन्‍स नहीं हैं। इन खतरनाक सीन्‍स को फ‍िल्‍माना काफी महंगा पड़ा है, क्‍योंकि इन्हें बहुत ही परफेक्‍शन के साथ शूट किया है। 


साहो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब यह रिलीज के लिए तैयार है। इस फ‍िल्‍म में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड की आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। फ‍िल्‍म क्रिटिक रमेश बाला ने इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के जुड़ी महत्‍वपूर्ण जानकारी साझा की है। रमेश बाला के अनुसार, भारी भरकम बजट से बनी इस फ‍िल्‍म के एक एक्‍शन सीन पर 70 करोड़ रुपये का खर्चा आया है। एक आठ मिनट का एक्‍शन सीन अबु धाबी में शूट किया गया। मतलब साफ है कि जब ये सीन पर्दे पर आएगा तो दर्शक सीटियां बजाए बिना नहीं रह पाएंगे। 



अबु धाबी में साहो'के कुछ सीन्स शूट हुए हैं। इन एक्शन सीक्वेंस में कार, बाइक और हेलीकॉप्टर के द्वारा खतरनाक स्टंट सीन्स किए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दुबई में शूट हुए इस एक्शन सीन में प्रभास 37 कारों और 5 ट्रकों की धज्जियां उड़ाते नजर आएंगे। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म की कुल लागत 300 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल में भी रिलीज होगी।   


मेकर्स ने फिल्म के इंटरवल सीक्वेंस पर 30 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। इसमें कोई संदेह नहीं कि फ‍िल्‍म दमदार होगी। साफ है कि 15 अगस्‍त 2019 को स‍िनेमाघरों की स्‍क्रीन पर बाहुबली प्रभास फ‍िल्‍म साहो के साथ धूम मचाने वाले हैं। 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में घमासान होगा। प्रभास की साहो की टक्‍कर अक्षय कुमार की म‍िशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगी। 





మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: