बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री सभी के कलाकार सोशल मीडिया पर छाए रहते है और सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों से जुड़े रहते हैं। आज कल ज्यादातर कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते है जिसके चलते वह तस्वीरें और वीडियो अपने एकाउंट से शेयर करते दिखाई देते हैं। इन दिनों बॉलीवुड और टीवी दोनों में अपनी खास जगह बनाने वाली खूबसूरत अदाकारा शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। शमा सिकंदर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं जिनका जादू लाखों लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनती रहती है।


Image result for shama sikander


बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर अपनी अदाओं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। फ़िलहाल खूबसूरत एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने नए अंदाज से सबको दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस शमा सिकंदर बिकनी में कहर ढाहती नजर आ रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर के इस बिकनी लुक ने सभी को पागल कर दिया है और इनकी यह तस्वीरें पुरे इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और लोग इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते भी दिख रहे हैं।



रेड बिकिनी में एक्ट्रेस शमा सिकंदर पानी में पोज देती दिखाई दे रही हैं। 'मेरी लाइफ है' धारावाहिक से शमा सिकंदर से लोकप्रिय हुई शमा सिकंदर ने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई और प्रेम अगन और मन जैसी फिल्मों में छोटे भागों के साथ फिल्मी जगत में अपने करियर की शुरुआत की। टेलीविज़न धारावाहिकों में शमा सिकंदर ने शानदार अभिनय किया है। एक्ट्रेस शमा सिकंदर टीवी कार्यक्रम होस्ट और रियलिटी शो प्रतियोगी के रूप में भी जानी जाती हैं। बता दें कि शमा सिकंदर ने कई शॉर्ट फिल्मों में काम किया है और इन फिल्मों में उन्होंने कई हॉट सीन भी किये है जिसके चलते उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा में आ चुकी हैं।



इन दिनों एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपनी रेड बिकिनी की तस्वीरों से सोशल मीडिया कर धमाल मचा रखा है। रेड बिकिनी की तस्वीरों में एक्ट्रेस शमा सिकंदर बहुत ही हॉट और खूबसूरत लग रही हैं। खुले बाल शमा सिकंदर की खूबसूरती में चार चांद लगाते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने हॉट अंदाज़ के लिए काफी मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर शमा सिकंदर के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इन दिनों शमा सिकंदर टीवी से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा अभी भी बरकरार है। एक फैशन मॉडल के रूप में भी शमा सिकंदर सक्रिय हैं और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: