नयी दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले जावेद ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके खुद को ट्रोल करवा लिया है। जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि पर एक चुटकुला पोस्ट कर दिया जिसके बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। जावेद ने ट्विटर पर रामदेव की कंपनी द्वारा बनाए जा रहे नमक पर कटाक्ष किया है।


जावेद ने अपने मजाकिया पोस्ट में लिखा कि पतंजलि नमक का पैकेट कहता है कि ये बना है 2500 साल पुरानी हिमालय की चट्टान से और एक्सपायरी डेट 2019 में। हे भगवान, बाबा बिल्कुल सही समय पर खोद लाए, नहीं तो हिमालय पर ही एक्सपायर हो जाता।


जावेद का यह ट्वीट सोशल मीडिया के एक वर्ग को नहीं भाया और इसके ऊपर वह जाफरी का ही मजाक बनाने लगे। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नमक के दाने समय के साथ नमी को अवशोषित करते हैं। पानी का अवशोषण चट्टानों में कम होता है। कभी विज्ञान का अध्ययन किया है?


वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'धमाल' अभिनेता को फूड पैकेजिंग के बारे में उचित जानकारी लेनी चाहिए। इसके बाद जावेद जाफरी ने अपने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा कि कॉमेडी और व्यंग्य के ज्ञान के बिना आप ट्वीट कर रहे हैं। अगर आपके पास समय है, तो कृपया कॉमेडी वेबसाइट्स को पढ़ें, तब आप समझेंगे कि 'चुटकुले' क्या होते हैं।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: