आँख मारकर एक ही झटके में रातो रात मशहूर होने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "श्रीदेवी बंग्लो" की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रही हैं। अड़ें की ये फिल्म बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत अभिनेत्री 'श्रीदेवी' के मौत पर बन रही है। ये फिल्म प्रिया प्रकाश की बॉलीवुड डेब्यु है जो की इसी साल दिसबंर में रिलीज होने वाली है। हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशन के दौरान खूबसूरत पिंक कलर की नेकलाइन ड्रेस में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन इयर रिंग्स और गोल्डन शूज पहने हुए थे, इस लुक में प्रिया खूब जम रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने एक्टर अरबाज खान के साथ एक लोकेशन शूट भी किया।


प्रिया प्रकाश ने बॉलीवुड के इस अभिनेता को अपनी गोली से किया घायल


Image may contain: 3 people, people smiling, people sitting and outdoor


बताते चलें की प्रिया प्रकाश द्वारा अभिनीत इस फिल्म की कहानी को लेकर विवाद बना हुआ है कि इसमें पूरी तरह से एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी को उतार दिया गया है और इसे बायोपिक का दर्जा नहीं दिया जा रहा। फिल्म का निर्देशन प्रशांत मंबुले कर रहे हैं और इसमें अरबाज खान और प्रियांशु चटर्जी काम करते नजर आएंगे। सेट पर प्रिया प्रकाश अभिनेता अरबाज़ खान से साथ मस्ती करते हुए भी नजर आई जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि आपको यह भी बता दें की प्रिया प्रकाश ने अब तक केवल एक ही फिल्म में काम किया है जो की मलयालम फिल्म है जिसका नाम "ओरू अदार लव" था और उनके आँख मारने वाला क्लिप भी इसी फिल्म का था जो सोशल मीडिया पर सुनामी से भी तेजी से वायरल हुआ था जिसके बाद प्रिया रातों रात स्टार बन गई थीं और उन्हें तमाम फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए थे।


Image result for अरबाज खान संग शूटिंग कर रहीं प्रिया प्रकाश वारियर, ऐसा है लुक


हालांकि प्रिया ने बहुत संतुलित रहते हुए पहले अपनी फिल्म पूरी की और उसके बाद दूसरा प्रोजेक्ट उठाया। सलमान खान के भाई अरबाज खान प्रिया प्रकाश की फिल्म में एक बॉलीवुड सुपरस्टार का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग तकरीबन 80 प्रतिशतक तक पूरी हो चुकी है, इस वक्त फिल्म के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग चल रही है और इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि प्रिया प्रकाश ने भले ही अभी बहुत फिल्में नहीं की हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी लोकप्रिय हैं और अक्सर ही वो अपनी तस्वीरें और विडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: