बिग बॉस 13 के सितंबर में शुरू होने की अटकलें हैं। शो के फॉर्मेट, कंटेस्टेंट्स और टाइम स्लॉट को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। पिछले साल बिग बॉस रात को 9 बजे ऑनएयर हुआ था। खबर है कि मेकर्स सीजन 13 को 1011 बजे का टाइम स्लॉट देने की सोच रहे हैं। इसके अलावा जो खबर अहम है वो ये कि बिग बॉस 13 के ऑनएयर होने से 2 टीवी शोज बंद हो सकते हैं।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 13 के मेकर्स और कलर्स ने तय किया है कि इस साल शो हर दिन 10-11 बजे टेलीकास्ट होगा। सलमान खान का शो कलर्स के नए लॉन्च हुए सीरियल बेपनाह प्यार और विश को रिप्लेस करेगा।


IB टाइम्स को सूत्र ने बताया कि बिग बॉस 13 पर्ल वी पुरी-इशिता दत्ता के शो बेपनाह प्यार और देबोलीना बनर्जी के सुपरनैचुरल सीरियल विश को रिप्लेस करेगा। बिग बॉस 13 के शुरू होने के बाद ये दोनों शोज ऑफएयर हो जाएंगे।


हालांकि अभी इन दोनों शोज के ऑफएयर होने की खबर कंफर्म नहीं हुई है। विश और बेपनाह प्यार टीआरपी चार्ट में खास कमाल नहीं दिखा पाए। संभव है इसलिए भी मेकर्स ने इन दोनों सीरियल्स को बंद करने का फैसला ले रहे हो।


पर्ल वी पुरी और इशिता दत्ता का शो बेपनाह प्यार 3 जून को शुरू हुआ था। वहीं देबीना बनर्जी-विशाल वशिष्ठ का शो विश 10 जून को टेलीकास्ट हुआ था।


पर्ल वी पुरी को टीवी शो नागिन 3 से पॉपुलैरिटी मिली. पर्ल ने नागिन 3 में लीड रोल प्ले किया था। नागिन 3 के ऑफएयर होने के बाद से एक्टर को सीरियल बेपनाह प्यार में देखा जा रहा है।


बात करें बिग बॉस 13 की तो इस बार शो का थीम हॉरर करने की प्लानिंग चल रही है। अभी शो को शुरू होने में 3 महीने का वक्त है। इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। टीवी के कई नामी स्टार्स के बिग बॉस 13 में शिरकरत करने की अटकलें हैं।


इनमें दयानंद शेट्टी, चिराग पासवान, चंकी पांडे, राजपाल यादव, देवोलीना भट्टाचार्जी, हिमांश कोहली, मेघना मलिक के नाम शामिल हैं।






మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: