हम अक्सर हिंदी फिल्मों की अभिनेत्रियों के बारे में बात करते रहते हैं और दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री पर शायद ज्यादा ध्यान नही देते हैं, लेकिन क्या आपको पता है दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस हैं जो किसी भी मामले में दीपिका, कैटरिना या आलिया से बिलकुल भी कम नही हैं। तो चलिये हम आपको आज दक्षिण भारत के तमिल फिल्मों की एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही खूबसूरत होने के साथ साथ एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं जो अपनी एक्टिंग के दम पर एक बड़ा नाम बन गयी हैं।


Image result for nitya menon


हम बात कर रहे हैं कर्नाटक में जन्मी एक बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस के संबंध में जिसका नाम है नित्या मेनन। ये एक बेहद ही सुंदर एक्ट्रेस मानी जाती हैं, जैसा की इन तस्वीरों में भी आप साफ साफ़ देख सकते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की नित्या ने मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ संचार से पत्रकारिता में अपनी पढ़ाई पूरी की है। आपको जानकार हैरानी होगी की नित्या अभिनय के साथ-साथ पार्श्व गायन भी करती हैं उन्होंने कई फिल्मों में बतौर गायक भी काम किया है और कई गीत गाए हैं। उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे अभिनेत्री नहीं बनना, बल्कि एक पत्रकार बनना चाहती थी लेकिन किस्मत को भी यही मंजूर था और वो अभिनेत्री बन गई।


Related image


नित्या ने कन्नड़,मलयालम, तेलुगू, तमिल कई फिल्मों में काम करती रहती है। नित्या मेनन ने बाल कलाकार के रूप में फिल्म करियर की शुरुवात की थी, वो एक कन्नड़ फिल्म थी। आपको बता दें की नित्या कुछ दिनों से सोशल मिडिया में काफी सुखियों में आ रही है वह साउथ फिल्म की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक है। खास बात तो ये हैं की इन दिनों बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक "मिशन मंगल" जो की अक्षय कुमार की फिल्म है उसमें महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं और इसी फिल्म के साथ ही वे अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत भी कर रही हैं।


Image result for nitya menon in mission mangal


नित्या के सोशल मिडिया पर लाखों फैंस हैं और वो सोशल मिडिया अकाउंट पर बहुत एक्टिव रहने लगी हैं, जिसकी वजह से इनको लाखों लोग फॉलो करते हैं तथा ये अपने प्रसंशकों के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें भी अपलोड करती रहती हैं। जैसे-जैसे उनकी तस्वीरें सोशल साईट पर वायरल होती है वैसे ही उनके प्रशंसकों के लाखों लाइक्स भी प्राप्त होते हैं। जो भी इनकी खूबसूरत तसवीरों को देखता है उसे तो बस पहली नजर में ही इनसे प्यार हो जाता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: