बॉलीवुड में बहुत से कलाकारों ने बहुत ही कम समय में नेम और फेम दोनों ही हासिल किये हैं जिसके चलते आज वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। ऐसी ही एक अदाकार हैं सनी लियोन जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में आज एक खास मुकाम हासिल किया है। सनी लियोन की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। सनी लियोन एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके पास भारत के अलावा अमेरिका में भी करोड़ों की संपत्ति है। सनी लियोन का नाम आज बॉलीवुड की बेहतरीन अदकराओं में आता है। सनी लियोन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जिसके चलते वह आए दिन अपनी तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।



बॉलीवुड में एक्ट्रेस सनी लियोन ने फिल्म 'जिस्म 2' से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद लोगों पर सनी का जादू चल गया। फिल्म के अलावा सनी लियोन कई फिल्मों में आइटम नंबर भी करती नजर आ चुकी हैं। सनी लियोन के आइटम नंबर जब भी आते हैं हर जगह धमाल मचा देते है। एक्ट्रेस सनी लियोन अब तक 17 फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। एक्ट्रेस सनी लियोन अपने शानदार अभिनय के चलते लाखों लोगों का दिल जीता है और एक्ट्रेस सनी लियोन के चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं। बता दें कि बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन आज करोड़ों की संपत्ति की मालिक बन चुकी हैं।



बता दें कि एक वेबसाइट के अनुसार एक्ट्रेस सनी लियोन 97 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। एक्ट्रेस सनी लियोन की सालाना इनकम जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। सनी लियोन की सालाना इनकम लगभग 2 करोड़ है। इतना ही नहीं मुंबई में उनके बंगले की कीमत करीब लगभग 3 करोड़ है। भारत के अलावा सनी लियोन के अमेरिका के स्थित बंगले की कीमत करीब 30 करोड़ है। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोन के पास आज 1.14 करोड़ की Maserati Ghibli जैसी कई महंगी गाड़ियों का कलेक्शन भी है। एक्ट्रेस सनी लियोन आज अपनी मेहनत के बलबूते पर करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बन गयी हैं।


Related image


एक्ट्रेस सनी लियोन आगामी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में भी नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में सनी के अलावा दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन, वरुण शर्मा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 'अर्जुन पटियाला' के गाने 'क्रेजी हबीबी' रिलीज हो चूका है और सनी लियोन का यह आइटम सॉन्ग रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस गाने में दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा सनी लियोनी के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।बता दें कि सनी लियोन हॉरर कॉमेडी  फिल्म 'कोकाकोला' में भी नजर आएंगी जिसका निर्देशन दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक प्रसाद टटिकेनी कर रहे हैं।  इस फिल्म में सनी लियोन के साथ-साथ  मंदाना करीमी, ब्रह्मानंदम और सुनील वर्मा भी दिखाई देंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: