कुछ वक्त पहले खबरें आईं थी आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक बेटी इमारा के साथ उनका घर छोड़कर चली गई हैं। हाल ही में एक्टर ने पत्नी के बर्थडे पर माफीनामा भेजा है। साथ ही सॉरी लेटर के साथ उन्होंने खूबसूरत फूल भी भेजे हैं। शादीशुदा जिंदगी में मच उथलपुछल के बाद अवंतिका दो महीने पहले अपनी बेटी इमारा के साथ एक्टर का घर छोड़ कर चली गई थीं। अभी तक दोनों के बीच तकरार वजह साफ नहीं हो पाई है। 


अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय के मुताबिक इमरान ने येलो लिफाफे में खत भिजवाया है। इस लिफाफे पर उन्होंने 'आई एम सॉरी' लिखा है। हालांकि इस नोट से ये साफ नहीं हो पा रहा है कि उन्होंने अवंतिका से माफी अपनी किसी गलती के लिए मांगी है या इसका मतलब है- 'सॉरी अब शादी आगे नहीं चल सकती है।' 



सूत्रों के मुताबिक, अवंतिका ने 24 मई को पाली हिल स्थित इमरान का घर छोड़ दिया था। वो अपनी बेटी के साथ अपने माता-पिता के साथ रह रहीं हैं। दोनों के परिवार इमरान और अवंतिका के बीच सुलह करवाने की कोशिश कर रहे हैं।



दोनों के बीच शादी के 9 साल बाद आपसी मतभेद उभरने लगे। इमरान ने फूल और सॉरी नोट उन्हीं के घर भिजवाया है। इस बाबत एक अंग्रेजी वेबसाइट ने अवंतिका की मां से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मीडिया से इस बारे में बात करने से साफ इनकार कर दिया।



इमरान और अवंतिका 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी बेटी इमारा का जन्म जून 2014 में हुआ। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था। 



इमरान ने 2008 में फिल्म जाने तू या जाने ना से डेब्यू किया। इससे पहले वो आमिर की फिल्म कयामत से कयामत तक में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे। फिलहाल इमरान एक्टिंग से ब्रेक लेकर फिल्म मेकिंग में हाथ आजमा रहे हैं। वो एकता कपूर के वेब शो मॉम (मार्स ऑर्बिट मिशन) का निर्देशन कर रहे हैं। इस शो में भारत के मिशन मंगल को दिखाया जाएगा। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: