रैप जगत के जाने माने रैपर Yo Yo Honey Singh ने सोशल मीडिया पर अपने अलग अलग अंदाज और नए तरह के गानों को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। इसी सिलसिले में इन दिनों यो यो अपने अगले सिंगल का नाम और गाने की रिलीज़ की तारीख का खुलासा कर दिया है जिसे लेकर एक बार फिर वो चर्चा में आ गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की हनी सिंह पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे मगर जल्दी ही ठीक हो कर उन्होने अपनी पुरानी रफ्तार पकड़ ली और आज फिर से वो टॉप से म्यूजिक कम्पोजर बन चुके हैं। अपने नए गाने की रिलीज डेट की घोषणा ने निश्चित रूप से उनके सभी फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है क्योंकि इस सिंगल के जरिये आइकोनिक रैपर एक क्लासिक ट्रैक को नए अंदाज में पेश कर रहे है।


बताते चलें की यो यो का अगला सिंगल पुराने क्लासिक पंजाबी गीत 'गुर नालो इश्क़ मिठा' का एक नया वर्जन है, जिसे संगीतकार 'यो यो रीमेक' के नाम से संबोधित कर रहे है। यह मज़ेदार गाना 24 जुलाई 2019 के दिन दर्शकों के बीच जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हनी सिंह ने खबर की घोषणा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "YoYo ke naye gaaney ka bada khoolasa.



पिछले कुछ दिनों से अपने अगले सिंगल से कैमरे के पीछे की झलक के साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ा रहे है, जिसका इंतज़ार अब कुछ दिनों में खत्म हो जाएगा। अपने प्रत्येक गाने के रिलीज होने से पहले प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करने के कारण, हनी सिंह न केवल युवाओं के बीच, बल्कि सभी देशवासियों के बीच सबसे प्रतिष्ठित गायक हैं, जो अपने चार्टबस्टर्स के साथ हमारा मनोरंजन करने में हर बार सफल साबित हुए हैं।


Honey Singh के फैंस को यह जानकार काफी अच्छा लगेगा की साल 2018 यो यो के लिए काफी शानदार वर्ष रहा है जिस दौरान इस गायक ने "दिल चोरी" और "छोटे छोटे पेग", "दिस पार्टी इज ओवर नाउ", "रंगतारी" से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल "उर्वशी" जैसे कई शानदार चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। यो यो हनी सिंह ने अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को अपना दीवाना बना लिया है। इसी के साथ, गायन सनसनी ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेर दिया है। फिलहाल तो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं ताकि अपनी इन्ही कलाओं की बदौलत वो अपने फैंस का और भी ज्यादा मनोरंजन कर सके जिसका उनके प्रशंसक हमेशा ही बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: