बॉलीवुड में कुछ ही ऐसे सेलेब्रिटीज हैं जो अपने निजी जिंदगी और रिश्तों पर खुलकर बात करते हैं। ज्यादातर स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ मीडिया से दूर ही रखना चाहते हैं। ऐसी ही स्टार हैं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा। बॉलीवुड की सोना अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करतीं और वहीं बात जब बॉयफ्रेंड की हो तो फिर भूल ही जाएं कि वो खुद कुछ भी बताएंगी। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से जुड़ा हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। सोनाक्षी सिन्हा की ये बात तब सामने आई जब वो उनका एक्सबॉयफ्रेंड बन गया।



दरअसल, इन दिनों सोनाक्षी अपनी आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही में फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। सोनाक्षी ने बताया कि उनके पेरेंट्स चाहते हैं कि वो किसी 'सुशील' लड़के को डेट करें। लेकिन बॉलीवुड में ऐसे किसी लड़के को ढूंढना मुश्किल है।' सोना की ये बात सुनकर ईवेंट पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े।



सोनाक्षी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे बोलते हुए खुलासा किया कि 'मैंने एक सेलीब्रिटी को डेट किया है और दुनिया को इस बारे में पता नहीं है।' उन्‍होंने आगे कहा, अगर मेरा प्रेमी मुझे धोखा देता है तो वो अगला दिन देखने के लिए जिंदा नहीं रहेगा।' सोना के इस बयान से साफ है कि वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े किसी शख्स को डेट कर चुकी हैं लेकिन किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई। सोनाक्षी अपने निजी रिश्ते को कैमरे के पीछे रखना ही पसंद करती हैं।



बात करें फिल्मों की तो सोनाक्षी सिन्हा की फिल्‍म 'खानदानी शफाखाना' 2 अगस्‍त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा अभिनेता वरुण शर्मा और रैपर बादशाह भी दिखाई देंगे। इसी साल 15 अगस्त को सोनाक्षी की एक और फिल्म रिलीज हो रही है। उनकी अगली फिल्म है 'मिशन मंगल'। इस फिल्म में अक्षय कुमार स्पेस साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे। 'मिशन मंगल' में सोनाक्षी, अक्षय के अलावा विद्या बालन, कीर्ति कुल्‍हारी और तापसी पन्‍नू अहम किरदारों में नजर आएंगे।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: