मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। इन दिनों वो अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव्स में वेकेशन मना रही हैं। लेकिन इससे पहले मलाइका ने डांस रियलिटी शो डीआईडी की शूटिंग की। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिससे उनके फैंस अंजान थे।


डांस रियलिटी शो डीआईडी की जज करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में हैं। करीना वहां कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्होंने कई दिनों तक मुंबई टू लंदन ट्रेवल कर रियलिटी शो की शूटिंग की थी लेकिन अब इसमें मुश्किल हो रही है।


करीना कपूर की इसी समस्या के चलते अब अगले हफ्ते शो में मलाइका अरोड़ा शो के दूसरे जज बोस्को मार्टिस और रफ्तार के साथ दिखाई देंगी। हाल में मलाइका इसकी शूटिंग करने सेट पर पहुंचीं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा फिल्म 'दिल से' के मशहूर गाने छइयां-छइयां पर ठुमके भी लगाएंगी। डांस करने के साथ मलाइका शो में इस गाने की शूटिंग के एक्सपीरियंस को भी शेयर करेंगी। शो के दौरान की कुछ तस्वीरें भी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।


मुंबई मिरर के मुताबिक सेट पर मलाइका ने बताया कि 'दिल से' के डायरेक्टर मणि रत्नम, संतोष सिवन और शाहरुख खान के सामने मैंने खुद को बहुत छोटा महसूस किया। लेकिन टीम ने उन लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया कि मैंन शूटिंग के दौरान अपनी फैमिली को मिस नहीं किया।' 


ट्रेन पर शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर करते हुए मलाइका ने बताया कि उस दौरान मेरी कमर पर रस्सी बांधी थी और उसका दूसरा कोना ट्रेन से बांधा गया था। जब मैंने रस्सी हटाई तो मेरी कमर रस्सी से बुरी तरह कट गई थी और और खून निकलने लगा। इसके बाद वहां मेरा बहुत ख्याल रखा गया।










మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: