साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू जीतने जतन से फिल्मों में अपना बेस्ट देते हैं उतना ही वो अपनी फॅमिली के लिए भी करते हैं। जी हाँ आपको बता दें की इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वक़्त बिता रहे हैं। आपको ये जानकर भी अच्छा लगेगा की दक्षिण भारत की फिल्मों के साथ साथ महेश बाबू बॉलीवुड में भी महेश बाबू के लाखों फैंस हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभी हाल ही में महेश बाबू ने अपनी बेटी सितारा का 7वां बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं। इस खास मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। महेश और नम्रता शिरोडकर ने अपनी प्यारी बेटी के बर्थडे पर कोई कमी नहीं छोड़ी।


Image result for महेश बाबू ने मनाया बेटी सितारा का बर्थडे


तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं की महेश बाबू की बेटी सितारा केक कटती नज आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में महेश बाबू अपने हाथों से बेटी को केक खिला रहे हैं। मजे की बात तो ये है की बेटी का जन्मदिन महेश बाबू ने खास अंदाज में बेटी के सात साल पूरे होने पर सात केक काट कर मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में महेश के परिवार और दोस्तों भी शामिल है। महेश और नम्रता ने बेटी सितारा को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी विश किया है।



महेश बाबू की अधिकतर फ़िल्में हिट या सुपरहिट रहीं हैं और उनकी फिल्मों को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिलता रहा हैं। कुछ समय पहले ही वह अपनी पत्नी को लिप किस करते हुए नजर आए थे और उस तस्वीर की वजह से वह जमकर सुर्ख़ियों में भी रहे थे।


Image result for महेश बाबू ने मनाया बेटी सितारा का बर्थडे


आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें की सितारा ने हाल ही में अपनी दोस्त आद्या के साथ मिल कर एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है, जिसमें ये दोनों बच्चियां साथ में ड्राइंग और सिंगिंग जैसी फन एक्टिविटीज करती हैं। इन वीडियोज को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: