बॉलीवुड के गलियारों आजकल बहुत से सितारों के कमबैक करने से बड़ी चहल पहल मची हुई है। बहुत से सितारें बॉलीवुड की फिल्मों से कुछ समय के लिए दूर जरूर होते हैं लेकिन उनकी वापसी उतनी ही ज्यादा धमाकेदार होती है। इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक अदाकारा शिल्पा शेट्टी के फिल्मों में कमबैक को लेकर उनके फैंस बहुत खुश है तो वहीं बॉलीवुड में भी हलचल तेज हो गयी है। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। फिल्मों से दूर होने पर भी उनके चाहने वालों का प्यार उनके लिए जरा भी कम नहीं हुआ है जिसका अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम से लगा सकते हैं जहां उनके लाखों फॉलोवर्स हैं।


Bollywood Tadka


फिल्म इंडस्ट्री के अलावा शिल्पा का जादू टेलिविजन पर भी खूब चला है और फिल्मों से दुरी के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी अपना लोहा मनवाया है। शिल्पा शेट्टी अब बहुत जल्द बड़े पर्दे पर फिर से नजर आने वाली हैं और वह रमेश तौरानी की फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं। शिल्पा शेट्टी अपने शानदार अभिनय से सभी का जितने आ रही हैं, उनका कमबैक करना उनके फैन्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। दरअसल रमेश तौरानी की इस नई फिल्म का अभी तक नाम तय नहीं हुआ है। यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें शिल्पा के अलावा यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं।


सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के बारे में रमेश तौरानी ने बताया कि 'पहली बार दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम साथ में नजर आने वाले हैं। दोनों की कॉमिक टाइमिंग को देखना एक्साइटिंग होगा। यह फिल्म सेंसिबल कॉमेडी है जो एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है।' शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति और बेटे विहान के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शिल्पा ने शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा की वेकेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह अपने बेटे के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। अपने वेकेशन के बाद शिल्पा शेट्टी अपनी नयी फिल्म की शूटिंग में लग जाएंगी।


Image result for शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बाजीगर से की थी और इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और काजोल भी अहम भूमिका में थे और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। शिल्पा शेट्टी ने बाजीगर, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, दस, रिश्ते जैसी बहुत सही फिल्मों में अभिनय कर सभी का दिल जीता है। बहुत वक्त से शिल्पा ने से बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई थी और अभी तक अपने टेलिविजन करियर पर ध्यान दे रही थीं। शिल्पा टीवी के बहुत से शो में बतौर जज नजर आती हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए भी बहुत फेमस है, वह योगा करती हैं और दूसरों को भी योगा सिखाती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: