सोशल मीडिया आज के दौर पर जहां एक तरफ लोगों और सेलेब्स को और पॉपुलर करता है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया इन्हें जमकर ट्रोल भी करता दिख जाता है। सोशल मीडिया एक बहुत बड़ा प्लैटफॉर्म बन चूका है जहां सेलिब्रिटी से लेकर आम इंसान भी इसे इस्तेमाल करते दिखाई देते हैं। बहुत से सेलेब्स अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जिसके चलते उनके फैंस उनसे जुड़े रहते हैं और उनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं। आए दिन फिल्मी सितारों की कोई न कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल होती दिख जाती है तो वहीं अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से यह ट्रोलर्स का शिकार बन जाते हैं और इन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे तीन खान्स के बारे में बताने वालें हैं जो अपनी बेटियों के साथ कुछ तस्वीरों के चलते ट्रोल हुए हैं और उन तस्वीरों से भी आपको रूबरू कराएंगे।



1. शाहरुख खान


इस लिस्ट में सबसे पहले आते हैं बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जो अपनी बेटी के साथ इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया का जाना माना चेहरा हैं, वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना खान की आए दिन कोई न कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल होती रहती है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थी जिसमें शाहरख खान ने अपनी बेटी की कमर पर हाथ रखा हुआ था जो सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को रास नहीं आया और उन्होंने इस तस्वीर की आलोचना की और इसे ट्रोल भी किया। शाहरख खान अपनी बेटी से  करते हैं और सुहाना अभी हाल ही में ग्रेजुएट हुई हैं और बहुत जल्द वह शार्ट फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।



2. सैफ अली खान


बॉलीवुड के खान जिनका ताल्लुक नवाबों के परिवार से है सैफ अली खान भी सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बन चुके हैं। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है जो इन दिनों बॉलीवुड में बहुत फेमस हैं। दरअसल सैफ अली खान का पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक हो चुका है और इन दोनों की बेटी सारा हैं। सारा को सैफ अली बहुत प्यार करते हैं और इन दोनों की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हुई। इस तस्वीर में सैफ अपनी बेटी के साथ हैं और दोनों ज्यादा ही क्लोज है और इस बात का आलोचकों ने गलत तरिके से इस्तेमाल कर उन्हें ट्रोल कर दिया। सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। अब सारा को उनके अभिनय से प्रभावित हो बहुत सी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं।



3. आमिर खान


बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता आमिर खान भी इस लिस्ट में शामिल है जो अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं। आमिर खान की बेटी का नाम इरा खान है और इरा फिल्मी दुनिया से ज्यादातर दूर ही रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। बता दें कि आमिर खान और उनकी बेटी इरा खान की एक तस्वीर जिसमें आमिर की बेटी उनके ऊपर बैठी हुई मस्ती करती नजर आ रही थी उसको ट्रोलर्स ने अपना निशाना बनाया। आमिर की बेटी इरा की हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ डांस करती नजर आ रही थीं। आमिर अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और एक दोस्त की तरह उसकी हर परेशानी में उसकी मदद करते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: