बॉलीवुड सेलेब्स का हर एक लुक सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होता है और अपने अलग-अलग लुक में चाहे वह एयरपोर्ट लुक हो या पार्टी लुक या फिर अवार्ड फंक्शन का लुक यह सितारें सभी में बहुत ही अच्छे लगते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनत्रियों में से एक तापसी पन्नू का नया लुक वायरल हो रहा है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। तापसी पन्नू एक बहुत ही टैलेंटेड कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय का लोहा बॉलीवुड में मनवाया है। इन दिनों एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है।


Image result for taapsee pannu mission mangal


सोशल मीडिया पर सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के इंडो-वेस्टर्न लुक के कायल हो गए हैं। एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची तापसी पन्नू खूबसूरत व्हाइट शर्ट और पर्पल कलर की स्कर्ट में कहर ढाहती दिखाई दीं। इवेंट में तापसी पन्नू के इस इंडो-वेस्टर्न लुक ने सभी का दिल जीत लिया। तापसी पन्नू ने व्हाइट शर्ट के ऊपर राजस्थानी एम्ब्रॉयडरी वाली जैकेट पहनी हुई थी जो उनके इस इंडो-वेस्टर्न लुक को पूरा कर रही थी। कानों में लंबे झुमके और लाइट मेकअप में तापसी पन्नू बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तापसी पन्नू के इंडो-वेस्टर्न लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं।


Bollywood Tadka,तापसी पन्नू इमेज,तापसी पन्नू फोटो,तापसी पन्नू पिक्चर,


इस साल तापसी की 3 और फिल्में रिलीज होनी वाली हैं और तापसी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गेम ओवर' में दिखाई दी थीं जिसमें उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी और यह फिल्म अश्विन सरवनन के निर्देशन में बनी थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ दो फिल्मों 'पिंक' और 'बदला' में नजर आ चुकी हैं और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। तापसी की एक और फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर भी रिलीज हो चूका है और इसके अलावा तापसी फिल्म 'तड़का' में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म 'मिशन मंगल' के ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।


Bollywood Tadka,तापसी पन्नू इमेज,तापसी पन्नू फोटो,तापसी पन्नू पिक्चर,


'मिशन मंगल' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। फिल्म 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार लीड रोल में है और इसमें तापसी पन्नू के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 2010 में तापसी राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित तेलुगू फिल्म 'झुम्माण्डि नादां' से तापसी पन्नू ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की थी और फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से तापसी ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। फिल्म 'पिंक' के बाद तापसी पन्नू को खास पहचान मिली और तापसी ने 'बेबी', 'शबाना', 'मुल्क' जैसी बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: