बॉलीवुड में आजकल रीमेक का दौर चल रहा है जिसके चलते गानों से लेकर फिल्मों के रीमेक बनाए जा रहे हैं और लोग इन्हें बहुत पसंद भी कर रहे हैं। अब तक बॉलीवुड में बहुत से गानों का रीमेक किया गया है और फिल्मों में डॉन, अग्न‍िपथ, हिम्मतवाला, जुड़वां का रीमेक बनाया जा चूका है जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की है। इस बार फिर से एक और रीमेक की खबर आ रही हैं जिसमें ऋतिक रोशन-कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आ सकती है। सत्ते पे सत्ता का रीमेक की खबरें बॉलीवुड के गलियारों में बड़ी तेजी से फैल रही है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर फराह खान कॉमेडी हिट 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनाने वाले हैं।


इस खबर को सुन बहुत से लोग अभी से इस फिल्म के रीमेक का बेसब्री से इंतजार करते दिख रहे हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की हिट कॉमेडी फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ नजर आ सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के लिए पहले अमिताभ बच्चन के रोल के लिए शाहरुख खान को और हेमा के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को लिए जाने की खबर सामने आयी थी लेकिन अब ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ को लेने की बात चल रही हैं। अभी इस फिल्म की कास्ट तय नहीं की गयी है। ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए फाइनल किया गया है, इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गयी हैं।


ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ (फाइल फोटो)


खबर यह भी समाने आ रही है कि कटरीना कैफ इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रही हैं और वह इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत उत्साहित भी हैं। फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' में  अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के साथ शक्त‍ि कपूर, अमजद खान, रंजीता कपूर भी अहम भूमिका में नजर आये थे। इस फिल्म के रीमेक के बारे में ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मैं मिस्टर बच्चन का बहुत बड़ा फैन हूं और जब भी मुझे उनके किरदार को निभाने का मौका मिलेगा, मैं हमेशा सुपर एक्साइटेड रहूंगा। अगर सत्ते पे सत्ता रीमेक की बात करें तो यह सब अभी महज रिपोर्ट्स हैं।'


ऋतिक रोशन ने आगे कहा कि 'जब मैं अपनी अगली फिल्म साइन करूंगा तब मैं पूरी दुनिया को इस बारे में बताऊंगा। तब तक आप जो भी सुन रहे हैं वो बस अफवाह है।' ऋतिक रोशन इससे पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म अग्निपथ के रीमेक में काम कर चुके हैं और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ प्रियंका चोपड़ा भी अहम भूमिका में नजर आयी थीं। इन दिनों ऋतिक रोशन हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'सुपर 30' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अभिनय को बहुत पसंद किया जा रहा है और यह फिल्म सभी के दिलों पर छा गयी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: