सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना भवनानी अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। इस ट्वीट में सपना ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से खुद को सिंध में बुलाने की अपील की है।


दरअसल सपना ने ट्वीट में बताया है कि उन्होंने सिंधुस्तान नाम की एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। लेकिन उन्हें पाकिस्तान स्थित सिंध का वीजा नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में उन्होंने पाकिस्तान के पीएम को इसके लिए ट्वीट किया है।


सपना भवनानी ने ट्वीट कर लिखा- 'इमरान खान सर, मैं भारत से एक डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर हूं। मैंने सिंध पर 'सिंधुस्तान' नाम की एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। सिंध जाने के लिए 2 बार मुझे वीजा दिए जाने से इनकार किया जा चुका है। लेकिन मैंने सुना है कि आप सबसे अलग हैं और शांति चाहते हैं...इसलिए हम भी यही चाहते हैं। कृपया मुझे और मेरी फिल्म को सिंध के लिए इंवाइट करें। ये मेरा सपना है।'

. @ImranKhanPTI sir i am a documentary filmmaker frm India & have made a documentary on Sindh called @sindhustan i have been rejected twice to get a visa to Sindh but i hear you are different and want peace .. so do we! Please invite me and my film to Sindh .. it is my dream!

436 people are talking about this


सपना के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग जहां इसे एक अच्छी पहल बता रहे हैं तो वहीं कुछ निगेटिव कमेंट भी सामने आए हैं। वहीं कई लोग सपना की तरफ से पाकिस्तानी पीएम इमरान खान से अपील कर रहे हैं कि वे कराची में सिंधुस्तान की स्क्रीनिंग कराने का मौका दें।


गौरतलब है कि सपना भवनानी ने बिग बॉस 6 में हिस्सा लिया था। सपना अपने बिंदास और बेबाक एटिट्यूड की वजह से चर्चा में आई थीं। वहीं कई बार उनकी सलमान खान से भी बहस हुई थी। बता दें कि सपना टीम इंडिया के प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी की हेयरस्टाइलिस्ट भी रही हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: