सोशल मीडिया पर आजकल बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की अभिनेत्रियों के अनोखे अंदाज सभी का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। सभी सेलेब्स अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर करते दिखाई देते हैं। ये अभिनेत्रियां किसी भी लुक में नजर आये उनकी खूबसूरती उनके हर लुक को खास बना देती है जिसके चलते इनका जादू पुरे इंटरनेट पर दिखाई देता है। अपनी फिटनेस के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। टीवी और बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं।



मंदिरा बेदी 47 वर्ष की है लेकिन वह दिखने में बेहद ही कम उम्र की लगती है और लोग आज भी उनके दीवाने हैं। 47 वर्ष की उम्र में भी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। इन दिनों उन्होंने अपनी तस्वीरों से हॉटनेस का लेवल और भी बढ़ा दिया है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी तस्वीरों में मंदिरा रेड बिकिनी में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। मंदिरा बेदी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि 'मेरा दिन .. धूप और नीला समुद्र बनाते हुए मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी की जगह हो सकती है।' मंदिरा बेदी का यह बिकनी लुक सभी को पागल बना रहा है। मंदिरा बेदी ने रेड बिकनी के साथ चश्मा लगाया हुआ है जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है।


मंदिरा बेदी के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं जो उनकी तस्वीरें पसंद करते है और उन्हें लाइक भी करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी की बिकनी लुक की तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसके चलते उनके चाहने वालों के कमेंट्स की लाइन लग गयी है। प्रियंका चोपड़ा भी हाल ही में अपने बिकनी लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छायी हुई थी। प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ मियामी में पिंक कलर की बिकनी में नजर आयी जिसकी तस्वीरें पुरे इंटरनेट पर छा गयी थी। फिलहाल सोशल मीडिया पर खूबसूरत अदाकारा मंदिरा बेदी का जादू छाया हुआ है।


Image result for मंदिरा बेदी


बता दें कि हाल ही में मंदिरा बेदी अपने बेटे के साथ ताज महल देखने आगरा पहुंची जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुई थी। मंदिरा बेदी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर तस्वीरों में मंदिरा बेदी अपने बेटे के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही थीं। मंदिरा बेदी ने 1919 में राज कुशाल के साथ शादी के बंधन में बंध गयी थी और इन दिनों ये अभिनेत्री बेहद ही खुशहाल जीवन जी रही हैं। मंदिरा बेदी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के प्रसिद्ध शो शांति से की थी। अपने शानदार अभिनय के चलते बॉलीवुड में भी एंट्री ली और अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' में अभिनय किया और 2003 वर्ल्ड कप से मंदिरा ने क्रिकेट में बतौर होस्ट एंट्री ली थी। एक्ट्रेस मंदिरा बेदी क्रिकेट जगत में भी जाना माना नाम है और क्रिकेट में ग्लैमर लाने का क्रेडिट भी मंदिरा को जाता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: