बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री एमी जैकसन जल्द ही मां बनने वाली हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। शायद अब तक आपको भी इस बात की जानकरी तो हो ही चुकी होगी की एमी बिना शादी के बच्चे की माँ बनने वाली है और इस बात की उन्हे काफी खुशी भी है की वो अब बहुत ही जल्द माँ बनने वाली हैं। उनके बॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेन्सी का खुलासा किया था। आपको यह भी बात अड़ें की अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देने के बाद एमी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कई कई बार तो वे फोटोशूट कराती हुई नजर आईं हैं तो कभी मंगेतर के साथ मस्ती के मूड में। इसी बीच एक बार फिरएमी जैक्सन की नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे एमी काले रंग की बोल्ड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।



अपने लेटैस्ट फोटोशूट के दौरान की खूबसूरत तस्वीरें खुद एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। ब्लैक आउटफिट के साथ ब्लैक हैट लगाये एमी जबर्दस्त लग रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान एमी लगातार काम कर रही हैं और फिट रहने के लिए एक्सरसाइज भी कर रही हैं। एमी ने पिछले साल जनवरी में बताया था कि उन्होंने जॉर्ज के साथ सगाई कर ली है। दोनों लिव इन पार्टनर हैं। इस फोटो के अलावा भी एमी के इंस्टाग्राम पर उनकी कई बेहतरीन तस्वीरें दिख जाएंगी जिसमें एमी अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। एमी ने इस बात की भी जानकारी दी थी कि वो साल 2020 में ही फियॉन्से जॉर्ज पानाईयोतु के साथ शादी करेंगी।


Image result for एमी जैक्सन का बोल्ड अंदाज, ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबीबंप


एमी ने शादी से पहले मां बनने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। मदरहुड एन्जॉय कर रही एमी ने हाल ही में एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने और मंगेतर के बारे में खुलकर बात की। इसके साथ ही एमी ने मंगेतर के साथ प्रेग्नेंसी की लेटेस्ट तस्वीर भी शेयर की थी। इंटरव्यू में एमी जैक्सन बताती हैं की- 'मैं और जॉर्ज एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। हम लोग पहले भी अलग होने वाले नहीं थे लेकिन अब हमारे बीच अलग तरह की नजदीकियां हैं। हम ऐसी स्टेज पर हैं जहां पर हम इसके लिए तैयार थे। मुझे नहीं लगता कि कभी आप परफेक्टली कुछ प्लान कर सकते हो।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: