बॉलीवुड आजकल पुराने गानों के रीमेक को लेकर आए दिन चर्चा में बना रहता है। बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मों से लेकर के गानों तक का रीमके बन चूका है और लोग इसे बहुत पसंद भी करते हैं। फिलहाल एक और गाने का रीमेक बनने जा रहा है जो इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। दरअसल फिल्म 'मोहरा' के सुपरहिट गाना 'टिप टिप बरसा पानी' का रीमेक बनने जा रहा है जिसे लेकर बॉलीवुड की गलियों में काफी हलचल मची हुई है और इस गाने को लेकर अक्षय कुमार का ट्वीट भी सामने आया जिससे रवीना टंडन खफा नजर आयी। 'टिप टिप बरसा पानी' में बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक जोड़ी अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया है।


Image result for raveena tandon


दरअसल बॉलीवुड के गलियारों में कभी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की ऑन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री के चर्चे थे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। फिल्म 'मोहरा' के गाने में 'टिप टिप बरसा पानी' दोनों की केमिस्ट्री के लोग दीवाने हो गए थे और आज भी इस गाने के चाहने वाले कम नहीं हैं। अब इस गाने का भी रीमेक बनाया जा रहा है जिसमें फिर से अक्षय कुमार दिखेंगे लेकिन उनके साथ रवीना की जगह कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' में इस गाने का रीमेक लोगो को देखने को मिलेगा। फिल्म 'सूर्यवंशी' 27 मार्च 2020 में बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी।


'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक को लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'इस गाने ने उन्हें और उनके कैरियर को एक नई पहचान दी है। ऐसे में अगर कोई और एक्टर इस गाने के रीमेक में होता तो उन्हें बुरा लगता। वह रतन जैन के बहुत आभारी हैं, जिन्होंने यह गाना बनाया। हमने एक लंबा सफर तय किया हैं।' अक्षय के इस ट्वीट को लेकर अब आलोचकों का कहना है कि उन्होंने अपने ट्वीट में रवीना टंडन का नाम तक नहीं लिया है। जब इस ट्वीट पर रवीना टंडन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मैंने अभी तक उनका ऐसा कोई भी ट्वीट नहीं पढ़ा है और रही बात गाने की तो वह इतना खूबसूरत है कि उसका रीमेक भी बहुत अच्छा ही होगा।'


Bollywood Tadka


रवीना टंडन इन दिनों टेलीविज़न पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली रबीना टंडन टीवी के पॉपुलर शो 'नच बलिये' के नए सीजन 9 में बतौर जज दिखाई दे रही हैं। 'नच बलिये' के नए सीजन 9 को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है और इसमें इस बार एक्स गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड की जोड़ियां को शामिल कर एक अलग तड़का लगाया है। अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' को लेकर सुर्खियों में हैं जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: