बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन आज अपना जन्मदिन मना रहीं है। जी हां, कृति का जन्म 27 जुलाई 1990 को हुआ और आज वह उन स्टार्स में से एक है जिन्होंने बहुत कम उम्र में बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। कृति को आज लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपने लुक्स और अपने बोल्ड अवतार के कारण चर्चाओं में रहती हैं। कृति ने फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग की और उनका मॉडलिंग करियर उनके फिल्मी करियर की तरह हिट नहीं हो पाया। कृति इंजीनियरिंग की स्टूडेंट रह चुकी है और उन्होंने तेलुग फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी लेकिन वहां उन्हें पहचान नहीं मिली।


कृति ने अपनी पहली फिल्म साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ की लेकिन उन्हें पहचान नहीं मिली वहीं उसके बाद वह फिल्म हीरोपंती में नजर आईं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आए जिनकी भी वह पहली फिल्म रही और फिल्म हिट हो गई। इस फिल्म के लिए कीर्ति को कई अवॉर्ड्स मिले और उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए सराहा गया।


कृति एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन मॉडल भी है और उनके ड्रेस सेन्स बहुत अच्छा है। आपको बता दें कि स्लिम ट्रिम दिखने वाली कृति बहुत फूडी हैं और वह बहुत खाती है। इसी के साथ कृति भाईजान सलमान खान की बड़ी फैन हैं और उनसे मिलने के कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इसी के साथ वह एक प्रोफेशनल कथक डांसर भी है। कृति अपने अफेयर को लेकर काफी समय तक सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं। उनका अफेयर सुशांत सिंह राजपूत के साथ काफी समय तक रहा लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: